गुजरात में भाजपा जीतेगी 130 से अधिक सीटें-देवनानी

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने कहा कि गुजरात विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 130 से अधिक सीटें जीतेगी। देवनानी 12 से 15 दिसम्बर तक गुजरात में नरोडा, गांधीधाम सहित विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर रविवार को अजमेर लौटे है।
देवनानी ने बताया कि सम्पूर्ण गुजरात मोदी व भाजपामय नजर आ रहा है। मोदी के नेतृत्व में भाजपा शासन के पिछले 10 वर्षो के कार्यकाल में किये गये विकास कार्यो, वहां की सड़को के गुणवत्तापूर्ण निर्माण, बिजली पानी की समस्या के समाधान, औद्योगिक विकास आदि ने वहां के जनमानस पर अमिट छाप छोड़ी है। पिछले 10 वर्षो में प्रत्येक क्षेत्र, प्रत्येक समुदाय व वर्ग के लिए किये गये कामों के कारण गुजरात में गांवों से लेकर शहरों तक मोदीलहर है, विशेषरूप से गुजरात का युवा व महिला वर्ग भाजपा के शत प्रतिशत साथ है। गुजरात में 10 वर्षो में रहा साम्प्रदायिक सद्भाव का वातावरण, गुजरात में हुई प्रगति व वहां के व्यक्तियों की ओसत आय इस बात के प्रमाण है।
देवनानी ने गुजरात में 4 दिन विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में जाकर वहां रहने वाले प्रमुख राजस्थानियों व सिंधी समाज के लोगो से मुलाकात की तथा उन्हें राजस्थान में कांग्रेस शासन के कारण प्रदेश के पिछड़ने व बदहाली की जानकारी देते हुए गुजरात में भाजपा प्रत्याशीयों को अधिक से अधिक समर्थन व वोट देने की अपील की। उन्हांेने बताया कि गुजरात में रहने वाले राजस्थानी व सिंधी समाज के लोग भाजपा के पक्ष में लामबन्द है।
देवनानी ने कहा कि गुजरात का चुनाव राष्ट्रीय राजनीति को प्रभावित करेगा तथा भाजपा के ग्राफ को ऊचांईयों तक ले जाने का काम करेगा।

1 thought on “गुजरात में भाजपा जीतेगी 130 से अधिक सीटें-देवनानी”

  1. मै श्री वासुदेव देवनानी जी की बात से 100% सहमत हु , जीतनी लोकप्रियता अपने विकास को लेकर मोदी जी ने प्राप्त की है
    उसके लिए जितना भी लिखा जाए , या कहा जाए वो कम है
    मोदी जी जनता के बीच मे रह कर काम करते है
    उनकी खासियत है की उन्होंने गुजरात की जनता को किसी भी हिस्सों मे नहीं बाटा
    वो हर जाती हर मजहब को साथ लेकर चले और
    ये उसी का प्रमाण है की पिछले 10 सालो मे जो विकाश की गंगा और शांति हमें नज़र आ रही है उसका
    सारा श्रे मोदीजी को जाता है

Comments are closed.

error: Content is protected !!