कांग्रेसियों ने की पूर्व मंत्री देवनानी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर ! इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक वासुदेव देवनानी के बयानों के कड़े शब्दों में निंदा की है !

कांग्रेसी नेताओं ने वक्तव्य जारी कर बताया की पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री देवनानी विक्षिप्त एवं संकीर्ण मानसिकता से प्रेरित होकर कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

उन्होंने आरोप लगाया कि देवनानी अपने मियां मिट्ठू बन रहे हैं जबकि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई बेरोजगारी एवं भुखमरी जगजाहिर हैं। और भारत की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है कांग्रेसियों ने!पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री देवनानी को सलाह दी है कि मोदी सरकार के कार्यकाल को स्वर्णिम बताने से पूर्व बेरोजगारी भुखमरी राष्ट्रीय कर्ज जीडीपी एवं महंगाई के आंकड़े देख लेना चाहिए।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ राजकुमार जयपाल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है। उन्होंने बताया कि केंद्रीय बजट में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भारत में सभी को फ्री वैक्सीनेशन के लिए वादा कर 35 हजार करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया था और अब मोदी सरकार अपने वादे से मुकर गई है और 18 से 45 आयु वर्ग के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए पैसे मांग रही है और राजस्थान सरकार द्वारा पैसे देने के बावजूद वैक्सीन उपलब्ध नहीं करा रही है एवं विदेशों में निर्यात कर रही हैं।

अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष कुलदीप कपूर फकरे मोइन अशोक बिंदल महेश चौहान सागर मीणा मामराज सेन कैलाश कोमल आनंद भडाना जयश्री शर्मा आदि ने पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री देवनानी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में बेहतर अर्थव्यवस्था थी और जीडीपी 10% प्रतिशत के आसपास थी जबकि आज मोदी सरकार के कार्यकाल में माइनस 7 प्रतिशत के आसपास हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के शासन में इंदिरा गांधी तीन बार प्रधानमंत्री रही और कई विपदाओं एवं युद्धों का सामना किया लेकिन महिला होने के बावजूद कभी रोई नहीं इसी कारण पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को आयरन लेडी कहा जाता है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वैश्विक महामारी ने दलगत राजनीति छोड़ कर महगाई बेरोजगारी एवं अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन के लिए देश से माफी मांगने की मांग की है।

error: Content is protected !!