युवती के शादी से इनकार करने पर अश्लील फोटो वीडियो डालने का आरोपी गिरफ्तार

केकड़ी 19 फरवरी(पवन राठी)एक युवती द्वारा शादी से इनकार करने पर उसके फोटो एवम वीडियो वायरल करने के आरोप में सिटी थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर आई टी एक्ट सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।
अनुसंधान अधिकारी भिनाय थाना धिकारी महावीर मीणा द्वारा आरोपी युवक नोरतमल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।आरोपी को न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
प्रकरण के तथ्य
———————
आरोपी नोरतमल द्वारा राह चलती युवती को टोका टाकी करता था और अवसर मिलते ही युवती से छेड़छाड़ भी करता था।युवती ने यह बात परिजनों को बताई इस पर परिजनों ने आरोपी को ऐसी हरकतें नही करने को कहा। अनेक बार युवती के परिजनों द्वारा आरोपी को समझाया गया लेकिन उनकी सभी कोशिशें असफल रही।युवक अपनी हरकतों से बाज नही आया। शादी समारोह के दौरान युवक ने युवती को कॉल करके शादी का दबाव बनाया और युवती द्वारा शादी से इनकार करने पर आरोपी द्वारा युवती को समाज मे बदनाम करने एवम जीना हराम कर देने की धमकी दी। विगत शनिवार को आरोपी द्वारा युवती का अश्लील वीडियो व फोटो सोशल प्लेटफार्म पर डाल दिया गया।इस पर युवती के परिजनो द्वारा आरोपी युवक को उलाहना दिया गया तो आरोपी ने गंदे आरोप लगाकर बदनाम करने की धमकी दे डाली और साथ ही यह धमकी भी दी कि अश्लील वीडियो और फोटो के बारे में किसी प्रकार की कार्यवाही किये जाने पर पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा और मौका मिलते ही युवती को भगा कर ले जाने और जान से मारने की भी धमकी दी थी।

error: Content is protected !!