राजस्थान अकाउंटेंट एशोसिएशन ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया

अजमेर 11 मार्च 2022 – राजस्थान एकाउन्टंेन्ट एशोसिएशन जिला शाखा अजमेर द्वारा प्रान्तीय नेतृत्व के आहृान पर अपनी पांच सूत्रीय मांगों के संबंध में आज गुरूवार को कलेक्ट्रेट अजमेर पर एक दिवसीय धरना व प्रदर्शन किया गया।
यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष भवंर सिंह राजावत ने बताया कि संगठन के पूर्व प्रान्तीय सभाध्यक्ष व पेषनर समाज के अध्यक्ष कष्मीर सिंह द्वारा मांगों के समर्थन में सभा को संबोधित किया गया जिसमें कनिष्ठ लेखाकार की ग्रेड पे 4200 करने, पदोन्नति में अनुभव में दो वर्ष का शिथिलन प्रदान करने, पदोन्नति के अवसर बढाने के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन प्रस्तुत किया गया। जिले भर के लेखाकर्मी दिनांक 11 मार्च 2022 को एक दिन के सामुहिक अवकाष मंे रहे, जिससे जिले के कोषालय सहित विभिन्न कार्यालय पर भुगतान व लेखा सम्बन्धी कार्य प्रभावित हुआ। सरकार द्वारा संगठन के मांग पत्र पर शीघ्र विचार कर निर्णय नहीं करने पर आंदोन को और अधिक उग्र किये जाने का निर्णय लिया गया।
प्रदर्शन में संगठन के जिलाध्यक्ष भवंर सिंह राजावत व कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण अग्रवाल, श्याम पारीक, महेष सिंघल, सुरेष माहेष्वरी, कमल मनोचा, हितेन्द्र जैन, हरकेष मीणा, गजेन्द्र सिहं, दीप सिंह, वीरेन्द्र सिंह, राजाराम धाकड़, मनसाराम, जीवन अली, प्रियकंा चौधरी, मीनाक्षी पंवार सहित जिले भर के लेखाकर्मियों द्वारा बड़ी संख्या में कलेक्टेªट पर उपस्थित होकर उग्र प्रदर्शन व नारेबाजी की।

(भंवर सिंह राजावत)
जिलाध्यक्ष
राज. अधीनस्थ लेखा सेवा,
अजमेर

error: Content is protected !!