आप राजसमंद विधानसभा के पनोतिया का कार्यकर्ता सम्मेलन, चुनाव पर चर्चा

राजसमंद । आम आदमी पार्टी के उदयपुर संभाग कोऑर्डिनेटर अमित वर्मा एवं जिला कोऑर्डिनेटर दिनेश चंद्र सनाढ्य रेलमंगरा ब्लॉक कोऑर्डिनेटर प्रवीण बोरीवाल ने राजसमंद विधानसभा क्षेत्र पनोतिया के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। उदयपुर संभाग कोऑर्डिनेटर अमित वर्मा ने कहा है कि 2023 में आम आदमी पार्टी राजस्थान में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी।
आम आदमी पार्टी राजसमंद विधानसभा के पनोतिया कार्यकर्ता सम्मेलन में आप के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश चंद्र सनाढ्य ने बताया कि संगठन विस्तार के लिए हर विधानसभा में चार कार्यकर्ता सम्मेलन प्रस्तावित हैं। ये कार्यकर्ता सम्मेलन 15 मई से शुरू हुए थे, जिनमें अभी तक लाखों नये कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में गौजूद रहे।
स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी के क्षेत्र में आप की सरकार ने क्रान्तिकारी परिवर्तन किये। जिसके दम पर राजस्थान में भी सरकार बनाएंगे। वहीं रेलमंगरा ब्लॉक कोऑर्डिनेटर प्रवीण बोरीवाल ने कहा कि राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस से तंग आ चुकी है। इसलिए इस बार राजस्थान में बदलाव तय है। जिले में 4 कार्यकर्ता सम्मेलन हुए हैं। जिसमें अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है। इस सम्मेलन में कालूराम माली, भुरा लाल माली, जीतमल जी , अनेक महिला शक्ति सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!