पिक अप की टक्कर से एक कि मौत एक गंभीर घायल अजमेर रेफर

केकड़ी 5 जुलाई (पवन राठी)कोटा अजमेर मार्ग पर नए तहसील कार्यालय चौराहे के निकट पिक अप व बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति के कारण चिकित्सको ने अजमेर रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोमिन मोहल्ला सरवाड़ निवासी चांद मोहम्मद हुसैन अंसारी पुत्र इशाक मोहम्मद अपनी पत्नी गुलशन बानो के साथ बाइक पर केकड़ी से सरवाड़ जा रहा था। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि पिक अप चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी और बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चांद मोहम्मद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और बाइक पर पीछे बैठी चांद मोहम्मद की पत्नी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला व मृतक के शव को सदर थाना पुलिस के जवानों द्वार तत्तकाल जिला अस्पताल पंहुचाया गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया।
हादसे की सूचना सिटी पुलिस थाना केकड़ी को मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक बदरुद्दीन मय जाप्ता जिला अस्पताल पंहुचे और घटना की जानकारी प्राप्त कर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया।

error: Content is protected !!