गंदे पानी के फैलने से देवगांव गेट के वाशिन्दे त्रस्त

केकड़ी 10 अगस्त(पवन राठी)शहर के देवगांव गेट क्षेत्र में नालियों का गंदा पानी पूरे वर्ष भर सड़क पर फैलने के कारण क्षेत्रीय वाशिन्दे बहुत त्रस्त हो चुके है।क्षेत्र की नालियों से गंदा पानी सड़को पर बहने से क्षेत्र में स्थित मंदिरों में जाने वाले श्रद्धालुओं को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है वंही बच्चो महिलाओंऔर वृद्धों को भी आवागमन में अनेको असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।इसी के साथ देवगांव गेट स्थित मुक्तिधाम जाने का भी यही मार्ग होने से शव यात्रा में जाने वाले तमाम कस्बे वासियों को समस्याओं से दो चार होना पड़ता है।
इस सम्बंध में पालिका प्रशासन का क्षेत्रीय वाशिन्दों द्वारा अनेको बार ध्यान आकर्षित किये जाने के बाद भी पालिका प्रशासन की कुम्भ कर्णी निद्रा है कि टूटने का नाम ही नही ले रही है।
क्षेत्रीय वाशिन्दों आशीष जैन महावीर राजपुरोहित- विजय पिलानिया-पप्पू चौधरी-सुरेंद्र कारीहा-विजय-कमल जैन पिलानिया
-जय प्रकाश भाल ज्ञान चंद भाल
ने बताया कि अनेको बार अधिषासी अधिकारी व पालिकाध्यक्ष से मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत करवाया जा चुका है उसके बाद भी परिणाम वही ढाक के तीन पात।
केकड़ी में तमाम विकास के दावों की पुष्टि के लिए देवगांव गेट क्षेत्र का भ्रमण किया जा सकता है जिससे वस्तु स्थिति खुद ब खुद सामने आ जायेगी की विकास के दावों में कितना दम है।

error: Content is protected !!