लघु उद्योग भारती की केकड़ी इकाई का गठन

केकड़ी 30 अक्टूबर(पवन राठी) / भारत के सबसे बडे औद्योगिक संगठन लघु उद्योग भारती की केकड़ी इकाई का गठन आज आदिनाथ वाटिका में किया गया। इकाई गठन कार्यक्रम में लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री प्रकाश चंद्र जी भाईसाहब का सान्निध्य प्राप्त हुआ। प्रकाश जी भाईसाहब ने अपने उद्बोधन में भारत के ऐतिहासिक वैभव को लघु उद्योगों के परिश्रम का परिणाम बतलाते हुए भारत को पुनः सोने की चिड़िया बनाने में लघु उद्योगों के महत्वपूर्ण दायित्व पर ज़ोर दिया।
कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री श्री घनश्याम जी ओझा ने बताया कि लघु उद्योग भारती आज भारत के प्रत्येक ज़िले में कार्यरत है और स्थानीय से लेकर केंद्र सरकार तक से सभी स्तरों पर उद्यमों का पक्ष रखने में समर्थ संगठन है।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष श्री शांतिलाल जी बालड़ ने अजमेर ज़िले की ११वीं और प्रदेश की १०६वीं इकाई के गठन की औपचारिक घोषणा की।
केकड़ी इकाई में नगर के सुप्रसिद्ध उद्यमी श्री अनिल मित्तल को अध्यक्ष, महेश मंत्री को मुख्य सचिव और अंकित जैन को कोषाध्यक्ष का दायित्व दिया गया।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ताराचंद जी गोयल ने आज के काल में संगठन की उपादेयता पर प्रकाश डालते हुए लघु उद्योग भारती के ध्येय वाक्य की विवेचना की।
कार्यक्रम में प्रांत अध्यक्ष योगेन्द्र जी शर्मा डूंगरपुर से एवं पवन जी गोयल बारां, अजमेर इकाई अध्यक्ष अजीत अग्रवाल सहित अनेक स्थानीय एवं भीलवाड़ा, नसीराबाद सहित ज़िले भर से पधारे उद्यमी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रवीण गुप्ता ने किया।

error: Content is protected !!