भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी के बयानों की कांग्रेसियों ने की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर ! राजस्थान पीसीसी के सदस्य एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष कुलदीप कपूर फकरे मोइन महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान ओबीसी विभाग के जिला अध्यक्ष मामराज सेन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के बयान राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट नहीं डिलीट हो रही है की कड़े शब्दों में निंदा की है!

कांग्रेसी नेताओं ने संयुक्त वक्तव्य जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं ! उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की हाल ही ने हुई भाजपा की बैठक में अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट के मुद्दे को चुनावी मुद्दा बनाने की घोषणा की है जो कि हास्यास्पद है! भाजपा प्रदेश में अपनी पार्टी की अंतर्कलह को संभाले! भाजपा राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर राजस्थान प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है !

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केंद्र की मोदी सरकार के विकास कार्यों को चुनावी मुद्दा बनाकर आगामी चुनाव में आम जनता के सामने जाएं! महंगाई बेरोजगारी गरीबी गैस डीजल एवं पेट्रोल के दामों में भारी बढ़ोतरी से आम जनता त्रस्त है! प्रदेश की जनता जागरूक हो गई है अब वह बहकावे में नहीं आएगी!

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस सरकार सामाजिक सुरक्षा, रोजगार, चिकित्सा स्वास्थ, महिला सशक्तिकरण शिक्षा औद्योगिक विकास के क्षेत्र में अनुकरणीय काम कर रही है इसी का परिणाम है कि चुनाव के 6 माह पूर्व सरकार के रिपीट होने की बात चल रही है जबकि चुनाव के 1 वर्ष पूर्व सरकारों के कामकाज को लेकर आम आदमी के मन में नाराजगी दिखने लग जाती थी। हाल ही चल रहे महंगाई राहत कैंप में जिस तरह से आम आदमी उत्साहित होकर जुड़ रहा है तथा तथा 100यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को 2000 यूनिट प्रतिमाह मुफ्त बिजली, ₹500 में सिलेंडर चिरंजीवी योजना में 25 लाख का बीमा, 10 लाख का दुर्घटना बीमा 40000 का पशु बीमा, राशन सामग्री सहित अन्य 10 योजनाओं का सीधा लाभ उठा रहे हैं, योजनाओं की लाभान्वित को गारंटी कार्ड दिए जा रहे हैं अब तक सवा करोड़ से ज्यादा परिवार एक माह में लाभान्वित हो चुके हैं। विभिन्न सर्वे मीडिया रिपोर्ट ने माना जा रहा है कि सरकार रिपीट हो रही है

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता सरकार रिपीट चाहती है !आम आदमी महसूस करता है कि अपने तीसरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी तरह आम जनता के प्रति समर्पित रहे कोरोना संक्रमण काल बेहतर आपदा प्रबंधन किया था जिसकी देश एवं विदेश में सराहना की गई कोरोना संक्रमण काल में जिस तरह आम आदमी के लिए अस्पताल दवा ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई उससे लाखों लोगों की जान भी बची। जबकि केंद्र की मोदी सरकार पीएम केयर फंड का हिसाब नहीं दे रही है !

error: Content is protected !!