अजयमेरू लेडिस सोशल सोसाइटी (ALS) द्वारा सर्वाइकल कैंसर जागरूकता और बचाव कैम्प सम्पन्न

अजमेर 22 मार्च। अजयमेरू लेडिस सोशल सोसाइटी ने समाज के स्वास्थ्य के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को देखते हुए सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता टीकाकरण और बचाव अभियान का आयोजन किया। सर्वाइकल कैंसर एक गंभीर समस्या है, जो लड़कियों और महिलाओं में होती है और जिसके लिए जागरूकता महत्वपूर्ण है। नंदिता रवि चौहान ने बताया की यह आयोजन आज दोपहर 2 बजे स्वामी कॉम्प्लेक्स बैंक्वेट हॉल में रखा गया, जिसमें विशिष्ट अतिथि अजमेर दक्षिण से विधायक श्रीमती अनिता भदेल एवं अतिथि में डॉ. दीपिका अग्रवाल, डॉ. पूर्णिमा पचौरी, डॉ. संध्या चौधरी, डॉ. सुचित्रा नारायन ने अपने अपने अनुभव व्यक्त किये एवं सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन और इसके बचाव के तरीकों पर चर्चा की, महिलाओं के सवालों के जवाब भी दिये गये साथ ही प्रोजेक्टर पर भी समझाया गया.

दिशा प्रकाश किशनानी ने बताया कि इस महत्वपूर्ण मीटिंग में काफी महिलाओं ने शामिल होकर समाज के स्वास्थ्य में योगदान दिया और सर्वाइकल कैंसर जैसी महामारी के खिलाफ लड़ने के तरीकों को अच्छे से समझा।
सोसायटी के सभी सदस्यों ने अनिता भदेल एवं डॉक्टर्स का आभार प्रकट किया कि उन्होंने महिलाओं में जागरूकता जगाने के लिए अपना समय दिया।

दिशा प्रकाश किशनानी
अध्यक्ष

error: Content is protected !!