प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस घोषणा पत्र से बौखला गए — इंसाफ

अजमेर/ पुष्कर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस घोषणा पत्र से बौखला गए हैं । प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस घोषणा पत्र के बारे में अनर्गल बातें कर आमजन को गुमराह कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री इंसाफ आज अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहीं भी हिंदू मुसलमान लिखा हो तो प्रधानमंत्री मोदी सार्वजनिक करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बयान उनकी हल्की मानसिकता एवं राजनीतिक संस्कार है ।

पूर्व मंत्री अख्तर ने कहा कि कांग्रेस ने तो युवाओं, महिलाओं, किसानों, आदिवासियों, माध्यम वर्ग, श्रमिकों को न्याय की बात कही है। प्रधानमंत्री मोदी को इसमें भी आपत्ति है।

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी ने आज पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कायड़ घूघरा गगवाना भूडोल बूबानी रिजर्व बड़गांव सेंदरिया तबीजी सराधना मसिनिया भावता डूमाड़ा दौराई सोमलपुर मैं तूफानी तोहरा कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने खोड़ा गणेश मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी के साथ पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ ब्लॉक अध्यक्ष संजय जोशी हाजी इंसाफ अली अब्दुल फरहान श्रीलाल तवर बीरम सिंह रावत तेजाराम सलामुद्दीन खेताराम नवल ने व्यापक जनसंपर्क कल अजमेर के चहुंमुखी विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी को विजयी बनाने का आव्हान किया।

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी के समर्थन में आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सचिव श्रीमती रेणु मेघवंशी के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने वार्ड नंबर 27 एवं 28 में व्यापक जनसंपर्क कर कांग्रेस के गारंटी कार्ड घर-घर बाटे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!