भाजपा और कांग्रेस ने ली बुथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक

kiran 01 kiran 02बुधवार को स्वामी कॉम्पलेक्स के बैंक्वट हॉल में भारतीय जनता पार्टी देहात जिला की बैठक भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरण माहेश्वरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस मौके पर देहात जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारीयों और कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए देहात की बैठक आयोजित की गई है। किरण माहेश्वरी ने भाजपा देहात के बुथ लेवल कार्यकर्ताओं और साधारण सदस्यों को आगामी चुनाव में कमर कसकर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित किया।
इसके बाद माहेश्वरी ने पत्रकारों से हुइ बातचीत में प्रदेश के मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि जिस योजना में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे सिन्धिया 1500 रू उनके खातों में जमा कराती थी जिसे अब गहलोत साडी और कम्बल खरीदने के लिए बांट रहे हैं। साढे 4 साल तक खजाने पर कुण्डली मारे बैठे गहलोत ने खजाना ऐसे खोल दिया जैसे उन्हंे दोबारा अब कभी गद्दी पर बैठना ही नहीं।
जयपुर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में शहर अध्यक्ष महेन्द्र सिंह रलावता की सदारत मंे मतदाता सूचीयों के पुर्ननिरीक्षण के दौरान 18 साल के नये मतदाताओं के नाम मतदाता सुचीयों में जुडवाने के लिए बीएलओ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारीयां सांेपी गई। बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसजन सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

error: Content is protected !!