देवनानी ने विकास कार्यो का किया शुभारम्भ

वार्ड 28 में गांची मौहल्ला, दत्ता पुलिया व गंज में मीट वालों की दुकान के पास सड़क, नाली निर्माण
वार्ड 22 में मुखजी शिखर स्थित चामुण्डा माता मंदिर से दरगाह सम्पर्क सड़क को जोड़ने हेतु मार्ग का निर्माण
2013-08-13 10.57.25अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज अपने विधायक कोष से क्षेत्र में चार स्थानों पर कराये जाने वाले विकास कार्यो का शुभारम्भ किया। देवनानी ने बताया कि वार्ड 28 में दत्ता की पुलिया के पास क्षतिग्रस्त सड़क के कारण राहगीरों व व्यापारियों को होने वाली असुविधा से राहत दिलाने के लिए सड़क निर्माण का आज शुभारम्भ किया गया साथ ही गंज क्षेत्र में मीट वालो की दुकान से भगवान जी के मकान तक तथा गांची मौहल्ला देहलीगेट में सड़क व नाली निर्माण के कार्य का शुभारम्भ किया गया।
इसी प्रकार वार्ड 22 में मुखर्जी शिखर चामुण्डा माता मंदिर के उपर पहाड़ी पर दरगार सम्पर्क सड़क से जोड़ने हेतु कनेक्टेड मार्ग के निर्माण कार्य का भी आज शुभारम्भ किया गया। शुभारम्भ के अवसर पर क्षेत्रवासियों द्वारा विधायक देवनानी का अभिनन्दन करते हुए मंदिर मार्ग का निर्माण कराये जाने के लिए आभार प्रकट किया गया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद विजय खण्डेलवाल, हरिप्रजापति, धर्मपाल जाटव, गोविन्द बंसल, मनोज खण्डेलवाल, मंडल अध्यक्ष रमेश सोनी, प्रकाश चौरसिया, मुकेश करनाल, भंवर साहू, मिरचूमल, कमल लालवानी आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

देवनानी के नेतृत्व में कलक्टर-एसपी से मिला व्यापारियों का प्रतिनिधि मण्डल
-मस्जिद विवाद के सम्बंध में प्रशासन के यथास्थिति बहाल करने के वादे को पूरा करने की मांग
-व्यापारियों को अपशब्द कहकर भड़काने व क्षेत्र में वातावरण बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की भी रखी मांग
अजमेर। डिग्गी बाजार खारी कुई स्थित मस्जिद विवाद के सम्बंध में आज व्यापारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने क्षेत्रीय विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में जिला कलक्टर व एसपी से मुलाकात कर प्रशासन द्वारा ईद के बाद यथास्थिति बहाल किये जाने के सम्बंध में किये गये वादे को पूरा करने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाये जाने की मांग की।
देवनानी ने बताया कि गत 7 अगस्त को जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्रीय व्यापारियों से वादा किया गया था कि ईद के त्यौहार के बाद डिग्गी बाजार खारी कुई स्थित मस्जिद के सम्बंध में पूर्व की यथास्थिति लागू कर दी जाएगी परन्तु प्रशासन द्वारा आज दिनांक तक इस सम्बंध में अपेक्षित कार्यवाही नहीं की जाने से क्षेत्रवासियों में उपज रहे असंतोष से जिला कलक्टर को अवगत कराते हुए प्रशासन द्वारा किये गये वादे की याद दिलायी गयी।
उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा व्यापारियों को अपशब्द कहकर भड़काने व क्षेत्र में वातावरण बिगाड़ने का प्रयास करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करने की मांग जिला कलक्टर से की गयी साथ ही इस सम्बंध में पूर्व में दर्ज कराये गये मामलों में भी आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की गयी। प्रतिनिधिमण्डल में तुलसी सोनी, मनोहरजी, पारस लोंगानी आदि क्षेत्रीय व्यापारी सम्मिलित थे।

error: Content is protected !!