सुराज संकल्प सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता जायेगें

bjp logoअजमेर। 10 सितम्बर 2013 को जयपुर के अमरूदो के बाग में प्रातः 11.00 बजे होने वाले सुराज संकल्प सम्मेलन में अजमेर शहर से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता भाग लेने के लिये जायेगें । इस सुराज संकल्प सम्मेलन में प्रत्येक मतदान केन्द्र पर बनाई गई 10 सदस्यो की समितियों को आमंत्रित किया गया है जिनका सम्मेलन में जाना अनिवार्य है इसके साथ ही भाजपा के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता, जनप्रतिनिधि व अग्रिम संगठनों के सभी कार्यकर्त्ता इस सम्मेलन में भाग लेगें । जयपुर में होने वाले इस सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह, भाजपा चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष एवं गुजरात के मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा प्रदेषाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे, राष्ट्रीय मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव सहित वरिष्ठ भाजपा नेता सम्बोधित करेगें ।
10 सितम्बर 2013 को होने वाले इस सुराज संकल्प सम्मेलन की व्यापक रूपरेखा तैयार करने तथा सभी व्यवस्थायें निर्धारित करने के साथ ही अजमेर शहर के सभी मतदान केन्द्रो पर बनाई गई समितियों के सदस्यों के जयपुर जाने की विधिवत सूचना उन तक पहुचाने के लिये आज भाजपा शहर जिला की एक आवष्यक बैठक सम्पन्न हुई । भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अरविन्द यादव की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विधायक एवं प्रदेष मंत्री श्रीमती अनिता भदेल, विधायक वासुदेव देवनानी, महामंत्री धमेन्द्र गहलोत, कैलाष कच्छावा, पूर्व सभापति व बीएलए प्रथम सुरेन्द्रसिंह शेखावत, उपाध्यक्ष एवं सुराज संकल्प सम्मेलन उत्तर के प्रभारी सीताराम शर्मा, प्रचार मंत्री कंवल प्रकाष, मण्डल अध्यक्ष आनन्दसिंह राजावत, नरपतसिंह, रमेष सोनी, घीसू गढ़वाल मौजूद थे ।
भाजपा की प्रदेष अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने बूथ स्तर पर बनी समितियों के सभी सदस्यों सहित भाजपा कार्यकर्त्ताओं को व्यक्तिगत रूप से पत्र लिखकर प्रदेष भर में सुराज संकल्प यात्रा के माध्यम से सुषासन की राजनीति स्थापित करने पर आभार व्यक्त करते हुये 10 सितम्बर को जयपुर में विषाल सुराज संकल्प सम्मेलन में आमंत्रित किया है तथा आव्हान किया है कि कार्यकर्त्ताओं के इस महासंगम के मौके पर सबको पार्टी संविधान में समाहित राष्ट्रवाद एवं राष्ट्रीय एकता, लोकतंत्र, समता मूलक समाज की स्थापना, सर्वधर्म समभाव और मूल्य आधारित राजनीति, पंच निष्ठाओं के प्रति अपने संकल्प को दोहराकर राजस्थान में भाजपा का सुराज संकल्प स्थापित करने के सपने को साकार करने में जुट जाये ।
भाजपा प्रदेष राजस्थान द्वारा जारी की गई सुराज संकल्प सम्मेलन से सबंधित सभी जानकारी व सामग्री बूथ स्तर पर पहुचाने हेतु आज की बैठक में मण्डल अध्यक्षों व प्रभारियों को यह सामग्री वितरित की गई जिसमें कांग्रेस शासन काल का नाकामियां, गहलोत सरकार का असली चेहरा, विकास के नाम पर छलावा, कोरी घोषनाये हुई सिर्फ दिखावा तथा भाजपा शासनकाल के विकास कार्यो, भाजपा ने दिया सुराज, प्रदेष को मिली रफ्तार, बनाये नये कीर्तिमान के प्रकाषित पत्रक, भाजपा सुराज संकल्प सम्मेलन की होर्डिग्स की डिजाईन, विचारधारा एवं सुषासन से सबंधित सी.डी. सहित अन्य सामग्री है जिन्हे मण्डल अध्यक्ष प्रत्येक बूथ संयोजक तक पहुचायेगें ।

error: Content is protected !!