किशनगढ़ हवाई अड्डे पर उड़ान के लिए हो रही देरी पर मुख्यमंत्री को खुला पत्र

माननीय मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया जी.
सादर नमस्कार .
मैं आपको इस खुले पत्र के माध्यम से अवगत कराना चाहता हूं कि अजमेर जिले के तथा किशनगढ़ व अजमेर ख्वाजा साहब की नगरी पुष्कर तीर्थ में आने जाने वाले यात्रियों के लिए जल्द एवं सुगम आवागमन की सुविधा के लिए हवाई अड्डे का निर्माण किशनगढ़ में करवाया गया….
तथा लोकसभा के उपचुनाव होने के कारण आपके द्वारा 10 अक्टूबर 2017 को एयरपोर्ट के अधिकारियों और जिला प्रशासन को साथ लेकर किशनगढ़ हवाई अड्डे का उद्घाटन किया..
लेकिन आपने इस उद्घाटन की जल्दबाजी में या फिर अधिकारियों ने आपको सच्चाई से अवगत नहीं कराया की उपरोक्त हवाई अड्डे पर माकूल व्यवस्था नहीं थी लेकिन फिर भी आपने लोकसभा उपचुनाव का लाभ लेने के लिए जल्दबाजी में उपरोक्त हवाई अड्डे का उद्घाटन कर दिया अक्टूबर 2017 के बाद.
किशनगढ़ हवाई अड्डे का उद्घाटन होने के बाद लगभग 7 महीने हो गए चुके हैं लेकिन मात्र उदयपुर किशनगढ़ के अलावा हवाई यात्रा शुरू नहीं हुई है और वह भी अब लगभग बंद हो चुकी है मैं आपसे इस खुले पत्र के माध्यम से पूछना चाहता हूं कि अजमेर वासियों का किशनगढ़ हवाई अड्डे से दिल्ली मुंबई बेंगलुरु चेन्नई आदि के उड़ने का सपना कब साकार होगा आपको इसका जवाब तो देना ही होगा कि इस हवाई अड्डे पर हवाई जहाजों को उड़ान के लिए इतनी देर क्यों हो रही है….
आपका
बाबूलाल साह
राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय पब्लिक लेबर पार्टी…
मो.नं. 9829164741

Leave a Comment