भारत विकास परिशद की सेवा और संस्कार कार्यषाला का आयोजन

अजमेर/  भारत विकास परिशद की तीनों षाखाओं की संयुक्त कार्यषाला सेवा और संस्कार कल षनिवार दिनांक 09 मई 2015 को सांयकाल 6ः30 बजे से सावित्री चैराहा स्थित महर्शि दाधीच वाटिका में आयोजित की जावेगी।

परिशद के प्रवक्ता श्री षरद गोयल ने बताया कि इस बात की आवष्यकता महसूस की गई है कि परिशद के सदस्यों को परिशद की कार्य प्रणाली उसके उद्देष्य सूत्र एवं प्रकल्पों के बारे में पूर्ण जानकारी होनी चाहिए। इस धारणा को लेकर सेवा और संस्कार के नाम से इस कार्यषाला का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता परिशद के प्रांतीय अध्यक्ष श्री मुकुन सिंह राठौड करेगें। परिशद के राश्ट्रीय संयोजक (गुरूवंदन छात्र अभिनंदन) श्री बलराज आचार्य मुख्य वक्ता के रूप में व्यक्ति निर्माण: राश्ट्र निर्माण विशय पर अपना उद्धबोदन देगें। राजस्थान क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री अनिल चैरडिया परिशद के प्रकल्पों पर प्रकाष डालेगें। साथ ही परिशद के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष श्री कमल किषोर व्यास सदस्यों को परिशद से जुडनें का उद्देष्य विशय पर रूबरू होगें। परिशद के प्रांतीय महासचिव श्री दिनेष कोगटा परिशद का परिचय देकर परिशद की पूरी कार्यप्रणाली से सदस्यों को अवगत करायेगें। परिशद के अजमेर षाखा के कार्य का पावर पाइन्ट प्रजन्टेषन भी युवा षाखा द्वारा प्रस्तुत किया जावेगा।

इस अवसर पर परिशद के मुख्य षाखा एवं युवा षाखा के नये सदस्यों का षपथ ग्रहण एवं अभिनंदन समारोह आयोजित किया जावेगा। भारत विकास परिशद की वैब साईट ूूूण्इअचंरउमतण्बवउ का लोकार्पण भी किया जायेगा।

error: Content is protected !!