सेटलमेन्ट कमेटी ने 413 मामलें निपटाएं

अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा विभिन्न स्तरों पर हुई सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकांे में चालू वित्तीय वर्ष के जुलाई माह तक कुल 413 मामलें निपटा कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की गई है।
निगम के प्रबन्ध निदेषक पी.एस.जाट ने बताया कि सेटलमेन्ट कमेटी में निगम स्तर पर 3 प्रकरण का निस्तारण किया गया जबकि सर्किल स्तर पर 125 प्रकरण, डिवीजन स्तर पर 159 प्रकरण, संभागीय मुख्य अभियंता स्तर पर 3 प्रकरण तथा उपखण्ड स्तर पर 123 प्रकरणों का निस्तारण किया गया है। उन्हांेने बताया कि चालू वित्तीय वर्ष में सर्वाधिक प्रकरण सीकर जिले में 246 प्रकरण निपटायें गये है जबकि भीलवाड़ा जिले में 59, अजमेर शहर में 25, राजसमंद में 21, नागौर जिले में एवं उदयपुर में 12-12, झुंझुनूं में 11, प्रतापगढ़ में 9, अजमेर जिले में 8, डूंगरपुर में 7 तथा चितौड़गढ में 3 प्रकरण सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकों में निपटाए गए है।
बूंद – बूंद सिंचाई में 398 कृषि कनेक्षन जारी
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा अपने कार्य क्षेत्राधीन जिलों में बूंद-बूंद सिंचाई योजना के तहत चालू वित्तीय वर्ष के जुलाई माह तक 398 कनेक्षन जारी किये गये है।
निगम के प्रबन्ध निदेषक श्री पी.एस.जाट ने बताया कि बूंद-बूंद सिंचाई योजना के तहत जारी किये गये कृषि कनेक्षनों में सर्वाधिक कनेक्षन सीकर जिले में 178 जारी किये गये जबकि नागौर में 95, अजमेर शहर एवं झुंझुनूं में 52-52, भीलवाड़ा में 19 तथा अजमेर जिला सर्किल एवं चितौड़गढ़ में एक- एक कनेक्षन जारी किया गया है।

error: Content is protected !!