‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ से धमाकेदार इंट्री को तैयार तेजल चौधरी

अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर लांच हो गया, जो सुपरहिट फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल है। ट्रेलर में तेजल चौधरी के रूप में एक नया चेहरा भी नजर आ रहा है, जो फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत के अपोजिट हैं। फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव कहते हैं कि तेजल इंडस्‍ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, जिनमें काफी संभावनाएं दिखाई दे रही है। तेजल ने सेट पर भी काफी मेहनत की, जो लोगों को पर्दे पर नजर भी आयेगी।

वहीं, तेजल चौधरी खुद भी अपनी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ को लेकर उत्‍साहित हैं और कहती हैं कि इस फिल्‍म में काम करने का अनुभव बहुत खास रहा है। ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ यूपी-बिहार में पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली पर आधारित है। इस फिल्‍म को करते हुए मुझे यूपी बिहार के नजदीक से जानने का मौका मिला। सच में भोजपुरी बहुत क्‍यूट लैंग्‍वेज है, जिससे मुझे प्‍यार हो गया है। फिल्‍म में मेरा जो किरदार है, वो काफी चाइलेंजिंग था। एक्‍शन सिक्‍वेंस में अजय श्रीवास्‍तव और मेरे को-स्‍टार विक्रांत का काफी सहयोग मिला।

बहुचर्चित फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर एक अगस्‍त को लांच किया जा चुका है, जिसे अब तक 20 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया है। फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, इनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, सी पी भट्ट, आइटम गर्ल सीमा सिंह नजर आएंगी।

बता दें कि नच बलिए में विक्रांत की जोड़ीदार मोनालिसा इस फिल्‍म में मुख्‍य आकर्षण होंगी। मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 की प्रतिभागी रह चुकी हैं और दोनों ने बिग बॉस के दौरान ही शादी कर ली थी।

error: Content is protected !!