इस दिवाली उषा इंटरनेशनल के साथ मनाये खुशियां

संदीप तिवारी, प्रेसिडेंट-मार्केटिंग, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, ”भारत में त्‍योहारों का समय बेहद अलग होता है। चाहे अमीर हो या गरीब, पूरा देश खुशी में झूमता रहता है। त्‍योहारों में घरेलू उपकरणों की बेहद खास भूमिका होती है और सभी संकेतक भविष्‍य में बेहद संभावनाशील समय दिखा रहे हैं।
एक ब्रांड के रूप में ऊषा ने हमेशा ही प्रत्‍येक परिवार में साल दर साल एक बेहद खास स्‍थान का आनंद उठाया है और ऐसा 80 से भी अधिक फेस्टिवल सीजंस से हो रहा है। यह जुड़ाव हमें इस बात को लेकर बेहद आशावादी बनाती है कि अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने वाले उत्‍पादों की तलाश कर रहे हमारे सभी ग्राहकों को इस साल भी उनका पसंदीदा उत्‍पाद मिल पायेगा। हमनें पंखों, किचन एप्‍लायंसेज, वाटर पम्‍पों, डेकोरेटिव लाइट्स सहित विभिन्‍न श्रेणियों में 32 नये उत्‍पादों को लॉन्‍च किया है, जिन्‍हें हमारे ग्राहकों की आज की जरूरतों को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है। हम चाहते हैं कि ऊषा एक भरोसेमंद दोस्‍त बनकर सामने आये, जिस पर एक ग्राहक अपने होम्‍स एवं किचन्‍स में भरोसा कर पाये। हमने अध्‍ययन किया है और ग्राहकों से मिली जानकारी के आधार पर उत्‍पादों को विकसित किया है। यह कस्‍टमाइज्‍ड ग्राहक-केन्द्रियता ही वह चीज है, जो बाजार में ऊषा की वृद्धि एवं प्रगति को अभिप्रेरित करती है और हमें एक बेहतरीन त्‍योहार तिमाही की उम्‍मीद है। हम फेस्टिव सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हमें अच्‍छी बिक्री की उम्‍मीद है, जो यह प्रमाणित करेगा कि हमने अपने ग्राहकों की बातों को सुना है और उनकी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। और हां, फेस्टिव सीजन ही वह समय है, जब लोग अपने घरों एवं किचन को रिपेयर, रेनोवेट एवं अपग्रेड करते हैं और उन सभी के घरों का हिस्‍सा बनकर हमें बेहद खुशी हो रही है।”

कपिल कोही, प्रेसिडेंट- रिटेल, ऊषा इंटरनेशनल की प्रतिक्रिया
”भारत में त्‍योहारी मौसम तीन महीनों का एक उत्‍सव होता है, जो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिये रिटेल एंटाइटी के लिये एक अवसर लेकर आता है। हमने पिछले कुछ महीनों में दोहरे अंकों में वृद्धि देखी है और हमें उम्‍मीद है कि त्‍योहार मौसम में यह वृद्धि जारी रहेगी, क्‍योंकि धनतेरस एवं दिवाली के समय हमेशा ही उत्‍सुकता देखने को मिलती है। ऊषा इंटरनेशनल एक विविधीकृत ड्यूरेबल्‍स कंपनी है और ग्राहकों के व्‍यवहार में बदलाव एवं उत्‍कृष्‍ट खरीदारी अनुभवों पर फोकस बढ़ने के साथ, ऊषा द्वारा विभिन प्‍लेटफॉर्म्‍स एवं रिटेल फॉर्मेट्स में अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्‍तार करने में उल्‍लेखनीय रूप से निवेश किया जा रहा है। हम ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स एवं साथ ही बिग रिटेल चेंस पर बिक्री को आक्रामक रूप से बढ़ावा दे रहे हैं और हमारा फोकस हमारी सभी श्रेणियों में बेहतरीन ऑफर्स उपलब्‍ध कराकर हमारे ग्राहकों की मांग को पूरा करने पर है।”

Leave a Comment

error: Content is protected !!