झूठे मुकदमों तथा पुलिस कार्रवाई से ऎसे पीछा छुड़ाएं

राजेन्द्र गुप्ता
यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल और राहु आपस में युति बना लेते हैं तो व्यक्ति को झूठे मामले में जेल जाना पड़ता है। इसके अलावा हस्तरेखाओं में शुक्र पर्वत से काटकर निकलती रेखाओं, सूर्य व शनि पर्वत के नीचे द्वीप का चिह्न भी अपयश, कोर्ट-कचहरी के के चक्कर में फंसा देता है।
यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल और राहु आपस में युति बना लेते हैं तो व्यक्ति को व्यर्थ ही जेल जाना तथा कोर्ट केस का सामना करना पड़ता है। जिस तरह ग्रहों को अनुकूल बनाकर हम अन्य विपत्तियों को दूर कर सकते हैं, उसी प्रकार ग्रहों के उपाय कर हम झूठे तथा व्यर्थ के मुकदमों से भी मुक्ति पा सकते हैं।
यदि आपके जेल जाने की स्थिति बन रही हो तो इसके लिए आप सुबह स्नान कर सूर्योदय के समय तांबे के बर्तन में जल व रोली मिलाकर सूर्य को अर्घ्य दें। साथ ही 9 बार
ओम आदित्याय नम: का जाप करें तथा अर्घ्य दिए जल का अपने ललाट पर तिलक करें। इसके बाद वहीं पर बैठ कर हनुमानजी का ध्यान लगाकर निम्न मंत्र का 108 मनकों वाली माला से एक बार जाप करें:-
दुर्गम काज जगत के जेते, सुगम अनुग्रह तुम्हारे तेते।
इस क्रिया को लगातार 27 दिन तक करने से झूठे मुकदमे से राहत मिलती है।
यदि आप पर कोई झूठा मुकदमा चल रहा हो तो आप लगातार 9 मंगलवार तक बजरंग बाण का पाठ करें। पाठ के बाद बजरंग बली को हलवे का प्रसाद चढ़ाएं तथा गरीबों में बांटें। फैसला शीघ्र ही आपके ही पक्ष में होगा।

यदि बिना कारण जेल हो गई है तो :-

हनुमानजी सभी बंधनों से मुक्त करने वाले देव हैं। इसके लिए संबंधित व्यक्ति या उसके निकट परिजन को प्रतिदिन 9 बार हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए। पाठ करते समय मुंह की दिशा उत्तर की ओर रहना चाहिए। पाठ के बाद भगवान से बंधन से मुक्ति के लिए प्रार्थना करें, आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।

यदि नौकरी-कारोबार संबंधी कोई झूठा मुकदमा है:-

ऎसे मुकदमों को शांत करने के लिए मंगलवार की शाम को हनुमान जी को चमेली का तेल चढ़ावें तथा तुलसी के पत्तों की माला मारुतिनंदन के गले में पहनावें। महिलाओं को चाहिए कि माला हनुमान जी के गले में पहनाने के बजाय उनके पैरों में अर्पण करें। इसके बाद
ओम नमो भगवते रामदूताय का जाप करे हुए अपनी मुक्ति की कामना करें। आप जल्द ही मुकदमों से आजाद हो जाएंगे।

इनके साथ ही आपको भगवान सूर्य की भी आराधना करनी चाहिए। उन्हें ग्रहों का अधिपति तथा सरकारी प्रशासन का प्रतीक माना जाता है। उनकी अनुकूलता से मुकदमे का फैसला आपके ही पक्ष में होगा। इस दौरान भगवान शिव-पार्वती की पूजा करने से भी बहुत आराम मिलता है।

अगर आप बेगुनाह हैं
******************
आपको किसी ने इलज़ाम लगाकर फंसा दिया हैं तो आप ये उपाय करें जिससे आप रिहा हो जायँगे।

लाल रुमाल
**********
अगर जमानत नहीं हो रही है तो आप उनकी जेब में लाल रंग का रुमाल रख देवें वह रुमाल हमेशा उनके पास रहे जब तक कि वह रिहा नहीं होते।

मूली को उड़ाएं कफ़न
******************
सात मूलियां लेकर उसे शनिवार की रात को धोकर उस व्यक्ति के सोने वाले कमरे पैर पलंग के नीचे सफ़ेद कपड़े से ओढ़ाकर रख देवें और दूसरे दिन जाकर किसी गरीब को दान कर दें।

शराब करें दान
*************
सात छोटी काले रंग की शराब की शीशी लेवें और जिस व्यक्ति पर झूठा आरोप लगा है उसकी फोटो के ऊपर 7 बार घुमाकर ये बोतलें किसी सुनसान जगह पर बहने वाली नदी में जाकर बहा देवें। ऐसा 7 शनिवार तक करें।

करें बजरंग बाण का पाठ
*********************
जिस व्यक्ति पर जेल का खतरा मंडरा रहा हो उसके
नाम का संकल्प लेकर बजरंग बाण का पाठ करें। बालाजी भगवान से उनकी रिहाई की प्रार्थना करें।

राजेन्द्र गुप्ता,
ज्योतिषी और हस्तरेखाविद
मो. 9611312076
नोट- अगर आप अपना भविष्य जानना चाहते हैं तो ऊपर दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल करके या व्हाट्स एप पर मैसेज भेजकर पहले शर्तें जान लेवें, इसी के बाद अपनी बर्थ डिटेल और हैंडप्रिंट्स भेजें।

error: Content is protected !!