तनु शर्मा को जेल भिजवाने की तैयारी..

tanu-sharmaइंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा को आत्महत्या की कोशिश करने के अपराध में जेल भिजवाने की तैयारी में है इंडिया टीवी प्रबंधन. रजत शर्मा ने अपनी पत्नी रितु धवन को पूरी तरह बचा लिया है और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी मुकदमा नहीं चलेगा. इंडिया टीवी में कार्यरत उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक तनु शर्मा प्रकरण के बाद रजत शर्मा और रितु धवन ने एंकरों की एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और इसमें साफ साफ कहा कि तनु शर्मा प्रकरण में इंडिया टीवी प्रबंधन कहीं से भी अपराधी या दागी या अनैतिक नहीं है. इसलिए यहां कार्यरत कोई भी शख्स इस मामले को लेकर अपने को दीनहीन ना फील करे और ना ही मोरली डाउन रहे. एक कोई लड़की इस्तीफा देने का इंटेशन जताती है तो उससे इस्तीफा लेना गलत नहीं है.
सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कुछ एक एंकर ने तनु शर्मा को मौका दिया जाने की बात कही लेकिन रितु शर्मा और रजत शर्मा ने बहुत साफ शब्दों में कह दिया कि अगर किसी ने भी तनु शर्मा के प्रति साफ्ट कार्नर दिखाया तो उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. बैठक में यह भी कहा गया कि तमाशा तनु शर्मा ने बनाया है और उसने आत्महत्या की कोशिश करके कानून अपने हाथ में लिया है इसलिए उसे जेल जाना पड़ेगा. यह भी कहा गया कि जब उससे सिर्फ इस्तीफा मांगा भर गया तो उसने जहर खा लिया. अगर कहीं उसे बर्खास्त कर दिया जाता तो वह इंडिया टीवी बिल्डिंग से कूद जाती या इंडिया टीवी में आग लगा देती. ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.
कुल मिलाकर इंडिया टीवी मैनेजमेंट ने दोहरा गेम करके खुद को पूरी तरह बचा लिया. तनु शर्मा से पुलिस बयान दिलाने के दौरान रितु धवन का नाम हटवा लिया. और अब जब तनु ने बयान में रितु धवन का नाम नहीं लिया तो काम निकल जाने के बाद इंडिया टीवी प्रबंधन ने पूरे प्रकरण में तनु को ही दोषी बताकर उसे चैनल से बाहर रखने की तैयारी कर ली है. साथ ही तनु को जेल भिजवाकर सारे किए धरे और पूरे मामले की पूरी जिम्मेदारी तनु पर मढ़ने का इरादा जता दिया है.
http://mediadarbar.com

error: Content is protected !!