आरएसएस की बी-टीम है आम आदमी पार्टी: लवली

harvindar singh lovelyनई दिल्ली / दिल्ली कांग्रेस ने शनिवार को आपत्तिजनक पोस्टर मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोला। कांग्रेस ने पोस्टर चिपकाने के मामले में आप के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर कहा कि उसके विधायक को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस लीडर अरविंदर सिंह लवली ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और उन्हें स्तरहीन राजनीति से बाज आने की सलाह भी दी। कांग्रेस ने कहा कि केजरीवाल कोई महात्मा गांधी नहीं हैं कि उनकी हर बात का जवाब दिया जाए। उन्होंने यहां तक कहा कि ‘आप’ का अजेंडा RSS तय करता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने अपने सभी 8 विधायकों को मीडिया के सामने पेश किया। अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कांग्रेस के सभी 8 विधायक एक साथ हैं और वे न तो बीजेपी के साथ जा रहे हैं न आम आदमी पार्टी के साथ। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के सभी विधायक मौजूद थे। लवली ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमारे विधायकों से खुद संपर्क किया था और अब नाकाम रहने पर इल्जाम लगा रही है। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि जिस तरह स्तरहीन राजनीति केजरीवाल कर रहे हैं, वैसी राजनीति दिल्ली के इतिहास में कभी नहीं हुई थी।
उन्होंने विवादास्पद पोस्टर लगाने के मुद्दे पर आप को घेरते हुए कहा कि अगर उन्हें इस तरह के पोस्टर ही लगाने थे तो अपने नाम से लगाते, बेनामी पोस्टर क्यों लगाए गए। उन्होंने कहा कि जो पार्टी राष्ट्रभक्त होने का दावा करती है, वह आज वोट बैंक की राजनीति करके बीजेपी की मदद करना चाहती है। लवली ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे।
लवली ने कहा कि अब साफ हो चुका है कि केजरीवाल सिर्फ निराधार आरोप लगाते है। उन्होंने कहा कि हम आम आदमी पार्टी की घोर निंदा करते हैं और उसे चेतावनी देते हैं कि समाज को धर्म के नाम पर बांटने और वोट बैंक की राजनीति करने से बाज आए। अगर वह जिम्मेदार पार्टी होती तो दिल्ली के माहौल को खराब करने की कोशिश नहीं करती। लवली ने जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि दिल्ली की विधानसभा के बारे में पूरे देश में राय थी कि यहां पर सबसे क्वॉलिटेटिव बहस होती है। मगर आज जिस तरह की राजनीति यहां पर हो रही है, उसके लिए एक ही शख्स जिम्मेदार है- अरविंद केजरीवाल। उन्होंने कहा कि हमारे एमएलए को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। आरएसएस अजेंडा तय करता है और बीजेपी की बी टीम उस अजेंडे पर चल पड़ती है।

error: Content is protected !!