शिवसेना ने दिल्ली चुनाव की 9/11 हमले से तुलना की

sमुंबई : शिवसेना महाराष्ट्र में भले ही बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रही हो लेकिन बीजेपी पर वार करने का कोई मौका नहीं छोडती हैं। दिल्ली में मिली करारी हार के बाद सामाना में एक कार्टून छपा है जो मोदी और शाह पर सीधा अटैक है। समाना में मनसे प्रमुख राज ठाकरे का एक कार्टून छपा है जिसमें दिल्ली के राजनीतिक घटनाक्रम की तुलना अमेरिका पर हुए 9/11 के आतंकी हमले से की गई है और कहा गया है कि एक बार फिर ट्विन टावर की घटना दुहराई गई और केजरीवाल के विमान ने मोदी-शाह के टावर को ध्वस्त कर दिया।
सामना में छपे कार्टून में केजरीवाल को एक विमान के रूप में दिखाया गया गई जो मोदी और शाह के टावर पर गिर जाता है लेकिन विमान सुरक्षित रहता है। वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा, टीवी पर ये सब घटनाक्रम देख रहे हैं। कार्टून में एक तरफ लिखा है कि दिल्ली चुनाव के लिए मोदी ने ओबामा का इस्तेमाल किया, ऐसी खबर चुनाव से पहले आई थी।
आपको बता दें कि एक दिन पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने दिल्ली की हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि केजरीवाल की सुनामी के आगे मोदी लहर टिक नहीं पाई। जनता को और अधिक मुर्ख नहीं बनाया जा सकता। दिल्ली के मतदाताओं के आगे झूठे वादों की एक नहीं चली।
error: Content is protected !!