भा.जु.यो.मो. ने टोरंट आंदोलन पर दिया समर्थन

aagra newsग्रामीण विकास संघर्ष समिति दहतोरा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के संयुक्त नेतृत्व में टोंरट के विरोध को लेकर प्रेस कॉफेंर्स आयोजित की गई। प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए डॉ. सुनील राजपूत ने कहा कि टोरंट का उत्पीड़न किसी भी दशा में ग्रामीण क्षेत्र में सहन नहीं किया जायेगा। अब यह लड़ाई टोरंट से मुक्ति के बाद ही समाप्त होगी। भारतीय जनता युवा मोर्चा का समिति ने आन्दोलन को समर्थन देने पर आभर व्यक्त कियाव अन्य सामाजिक संगठनों व राजनीति दलों से अपील की गई कि वह इस लड़ाई में किसान मजदूर, ग्रामीणों के साथ हैं
भा.जु.यो.मो. के जिलाध्यक्ष सोनू चौधरी ने कहा कि 11 मार्च को ग्रामीण विकास संघर्ष समिति व भा.जु.यो.मो. संयुक्त रूप से कलैक्ट्रेट को घेरने का काम करंेगे इसके लिये टोरंट से उत्पीड़ित सभी गांवों में जनजागरूकता अभियान चलाया जायेगा। कलैक्ट्रेट घेराव में हजारों की संख्या में युवा व महिलायें शामिल होंगे। यह आन्दोलन टोंरटों के उत्पीड़न के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।
प्रमुख रूप से हरिकिशन लोधीन, विष्णु मुखिया, बंटी लोधी, वेदपाल फौजदार, अजय चौधरी, हरिओम लोधी, सतीश लोधी, गिर्राज राजपूत, मुकेश लोधी, राहुल पचौरी, विजय, शिवसिंह, रजनीकांत, विनोद यादव, नवनीत यादव, आशीष पंडित, रिंकू गोस्वामी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
हरिकिशन लोधी
मो. 9997144111

error: Content is protected !!