हिन्दी फिल्म ” कैदी नंबर 210″ का मुहूर्त सम्पन, शूटिंग प्रारंभ

IMG_20150218_144720IMG_20150218_144803बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले पर फिल्म बन रही है। इस मामले पर अंतिम फैसला फरवरी को आना है लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।
> मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शूट की जा रही है।
आपको बता दें की निर्माता रंजीत शर्मा की फिल्म ‘कैदी नंबर 210’ से एक्टिंग
की शुरुआत करने जा रहे महेश सैनी सलमान के साथ जेल में रह चुके हैं। वह इस फिल्म में अपने ही किरदार में नज़र आएंगे। इस मामले की सुनवाई के दौरान जब सलमान को 72 घंटों की रिमांड पर जेल भेजा गया था, उस वक्त वह कैदी नंबर 210 थे। जेल में सलमान और महेश एक ही सेल में रहे थे। ‘हालांकि रंजीत इस फिल्म में सलमान को नहीं ले रहे हैं और न ही ये उनकी बायोपिक है। उन्होंने कहा, ‘सलमान की तरह दिखने वाले उस्मान खान उनका किरदार निभा रहे है और जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका मे राज जांगिड है ! रंजीत शर्मा ने कहा की ‘ मैंने सलमान के ड्राइवर हरीष धुलानी को भी साइन कर लिया है और हम उसी जिप्सी का इस्तेमाल करेंगे जो सलमान शिकार के दौरान चला रहे थे।’
खबर के मुताबिक रंजीत पिछले एक दशक से इस मामले पर करीब से नज़र बनाए हुए हैं और वो किसी भी तरह की अटकलों से नहीं डरते। उन्होंने कहा, ‘मैं जोधपुर का रहने वाला हूं, कागजातों का काम चल रहा है और मैंने सभी जरूरी अनुमतियां ले ली हैं। हम फरवरी को कोर्टरूम का सीन शूट करेंगे जिस दिन सलमान पर फैसला आना है। उन्होंने बताया की  मुझे सलमान बेहद पसंद हैं।फिल्म उनकी गलत छवि नहीं दिखाएगी।

error: Content is protected !!