टोरंट के विरोध में कलैक्ट्रट के घेराव में गांव-गांव में किया जनसंपर्क

aagra newsग्रामीण विकास संघर्ष समिति एवं भा.जनता. युवा मोर्चा ने हरिकिशन लोधी व सोनू चौधरी के नेतृत्व में 11 मार्च 2015 को होने वाले कलैक्ट्रेट घेराव को लेकर अमरपुरा, कलवारी, बिलासगंज आदि गांव में जनसंपर्क किया व लोगों से ज्यादा-ज्यादा संख्या में कलैक्ट्री पहुंचने की अपील की।
जनसंपर्क के दौरान हरिकिशन लोधी ने कहा कि टोंरंट द्वारा हो रहा ग्रामीणों का शोषण अब बर्दास्त नहीं किया जायेगा। इस लड़ाई को अब ग्रामीण अंजाम तक पहंुचाकर मानेंगे।
डॉ. सुनील राजपूत ने कहा कि प्रत्येक घर से 1-1 व्यक्ति की भागीदारी आन्दोलन में सुनिश्चित की जायेगी। टोरंट के उत्पीड़न के ताबुत में यह आन्दोलन आखिरी कील साबित होगा। जब देश से अंग्रेजों के उत्पीड़न से मुक्ति मिल सकती है तो टोरंट की हस्ति किया है।
सोनू चौधरी ;युवा जिलाध्यक्ष भाजपाद्ध ने कहा कि ग्रामीणों की इस लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ग्रामीणों के साथ है। किसी भी दशा में ग्रामीणों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा। आवश्यकता पड़ी तो सड़क से लेकर संसद तक आबाज बुलंद की जायेगी।
जनसम्पर्क में प्रमुख रूप से रमेश ज्वैलर्स, हरिओम लोधी, अभिषेक लोधी, राहुल चौधरी, विष्णु फौजदार, जगुवीर चौधरी, डॉ. ललित, बन्टी लोधी, देवेन्द्र लोधी, अजय चौधरी, शिवा बघेल, सत्येन्द्र लोधी, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
हरिकिशन लोधी
मो. 9997144111

error: Content is protected !!