सत्येंद्र सिंह का जलवा ‘गाव के लाल’ में

IMG-20150408-WA0106जैनब आर्ट मूवी बैनर के तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘गाव के लाल’ में मुख्य भूमिका निभा रहे सत्येंद्र सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक उभरते हुए कलाकार है जिन्होंने अपने अभिनय से अपने निर्माता-निर्देशकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है .इस फिल्म से पहले सत्येंद्र फिल्म ‘तेरी मेरी आशिक़ी ‘में भी काम कर चुके है जिसमे उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है और यह फिल्म बहुत जल्द प्रदर्शित होने वाली है जिसमे सुजीत पूरी और तनुश्री मुख्य भूमिका में है.
फिल्म ‘गाव के लाल’ में मुख्य किरदार में सत्येंद्र सिंह अपने काम को बखूभी कर रहे है जिसके कारण फिल्म के निर्माता एम .ए.सिवानी और निर्देशक जगदीश सिंह सहित सभी उनकी बहुत तारीफ़ कर रहे है . इस फिल्म में काफी एक्शन सींस है जिसे सत्येंद्र ने बहुत ही अच्छी तरह से किया है ,एक एक्टर के लिए एक्शन सींस करना काफी चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन सत्येंद्र ने अपने सभी एक्शन सीन को बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है.
सत्येंद्र अपनी आनेवाली फिल्मो के बारे में बताते है ” मैं हमेशा ऐसी ही फिल्मे करूँगा जिससे समाज में मेरी एक अलग और अच्छी पहचान बन सके .मैं महिलाओ की बहुत इज़्ज़त करता हूँ इसलिए मैं कोई अश्लील फिल्मे नहीं करूँगा . मेरी आनेवाली फिल्म ‘गाव के लाल ‘ में भी मेरा किरदार काफी अच्छा है और यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और साफ़-सुथरी है.फिल्म के सभी गाने भी बहुत अच्छे है जो दर्शको को बहुत पसंद आएँगे.”

SANJAY BHUSHAN PATIYALA

error: Content is protected !!