डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि दी गयी

kalam 2आगरा। 28 जुलाई 2015 दिन मंगलवार को दह्तोरा के अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न और राष्ट्र पुरुष डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।
इस अवसर पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के संपादक मानसिंह राजपूत एडवोकेट ने कहा कि हमने एक ऐसे मार्गदर्शक को खो दिया जिन्होंने हमारे देश का सम्मान पूरे विश्व में बढाया और पूरे राष्ट्र को गौरवान्वित किया। ऐसे भारत माँ के सपूत मिसाइल मैन भारत रत्न डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम जी को शत शत नमन।
और अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के उप.संपादक ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम जी की ईमानदारी, शालीनता, सादगी और सौम्यता हर किसी का दिल जीत लेती थी। उनके जीवन दर्शन ने भारत के युवाओं को एक नई प्रेरणा दी। करोङो लोगों के वह रोल मॉडल हैं। डॉ. कलाम सही मायनों में कर्मयोगी थे, कर्मयोगी शब्द का जीवंत उदाहरण यदि भारत देश में है तो डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम जी का नाम अग्रिम पंक्ति में लिखा है।
इस अवसर पर ब्रज लेजर के डायरेक्टर अरब सिंह राजपूत ने कहा कि डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम जी ने 2020 तक भारत देश को विकसित देश बनाने का सपना देखा था अब हर भारत वासी कि जिम्मेदारी है कि सब मिसाइल मैंन के सपने को साकार करें।
कार्यक्रम मैं मुख्य रूप से पवन राजपूत, प्रभाव सिंह, दुष्यंत लोधी, मोरध्वज राजपूत, नीतेश, राकेश राजपूत , विष्णु लोधी, दीपक, मुकेश, लोकेश, दिनेश, जीतेन्द्र, राजवीर आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!