अंडरग्राउंड लाइन में भी हो रही धड़ल्ले से चोरी

aagra newsआगरा। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने बुधवार को बैठक कर टोरेंट पावर की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल। जिसमें ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के प्रमुख पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने बताया कि टोरेंट शहर के कई हिस्सों में बिना परमिशन के अंडरग्राउंड लाइन कर रही है जो की गलत है इस के खिलाफ सरकार को एक्शन लेना चाहिए। कोई भी प्राइवेट कंपनी को मनमानी करने की इतनी इजाजत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों या इलाकों में टोरेंट ने बिजली की अंडरग्राउंड लाइन बिछा दी ह,ै उनमे से अधिकतर क्षेत्रों में टोरेंट के अधिकारियों की शह पर धड़ल्ले से बिजली चोरी हो रही है। एक तरफ टोरेंट अंडरग्राउंड लाइन से बिजली चोरी रोकने का दम्भ भर रही है लेकिन अंडरग्राउंड बिजली से चोरी रुकने के नाम पर और अधिक बढ़ गयी है। ये सब टोरेंट के अधिकारियों के साथ मिली भगत से हो रहा है।
बैठक मैं प्रमुख रूप से सुनील राजपूत, उमेश राजपूत, हेमेंद्र सिंह, निनुआ खान, चंदू राजपूत, जीतू राजपूत, विष्णु मुखिया, गौरव राजपूत, अजय मुखिया, भीम राजपूत, रोहित शर्मा, प्रेमराज लोधी, शिवा बघेल, संतोष, योगेश, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, करन शर्मा, रजत राजपूत, सतीश राजपूत, सुनील लोधी, आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!