पलेरा महाविद्यालय में विचार गोष्ठी का आयोजन

DSC_0685पलेरा [ टीकमगढ़ ] 27 फरबरी 17 स्थानीय शासकीय महाविद्यालय पलेरा में
अमर शहीद चंद्रशेखर आज़ाद बलिदान दिवस पर का विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ। इस विचार गोष्ठी के मुख्य अतिथि सामजिक कार्यकर्ता श्री संतोष गंगेले ने अमर शहीद चंद्रशेखर को याद करते हुए उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला। इस गोष्ठी में भारतीय महापुरूषो को याद करते हुए भारत की आजादी में उनके योगदान पर विधार्थीओ को समझाया गया. ! इस अवसर पर समसेवी श्री संतोष गंगेले ने भारतीय संस्कृति और संस्कारो के साथ मन ,आत्मा की स्वच्छता पर बल दिया।
विचार गोष्ठी शासकीय महाविद्यालय पलेरा जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश में प्राचार्य डॉ श्री जे. एस. चौहान ने आयोजन पर विचार रखते हुए कहा की आज भी इस भारत माता के अनेक पुत्र समाजसेवा में अपना तन मन धन से निस्वार्थ भाव से समाज में खुशबु बिखेरने में लगे है। आज मुझे आत्मिक हर्ष है की समाजसेवी श्री संतोष गंगेले एक छोटे से ग्राम बीरपुरा नौगांव में जन्म लेने के बाद वह समाज और देश सेवा में लगे है। इस आयोजन में संस्था के ,प्रो. डॉ एम् एल प्रजापति ने संस्था में पधारे अतिथियो का आभार व्यक्त किया।
इसके पूर्व शासकीय महाविद्यालय पलेरा संस्था के छात्र /छात्राओ को स्वच्छभारत अभियान , राष्ट्रीय सेवा योजना में सामाजिक कार्यो के लिए श्री संतोष गंगेले ने सम्मानित किया। पलेरा के समाज सेवी मिडिया से जुड़े श्री अनिल खरे , अभय मोर ,महेश पटैरिया , हरी शंकर चौरसिया , सोनू विश्वकर्मा ,पियूष पटैरिया ,गोपाल नायक सोनू पत्रकारों सहित प्राचार्य डॉ जे एस चौहान सहित छात्र /छात्राओ का सम्मान करने का मौका था। इस आयोजन में संस्था के ,प्रो. डॉ एम् एल प्रजापति ने संस्था में पधारे अतिथियो का आभार व्यक्त किया।

1 thought on “पलेरा महाविद्यालय में विचार गोष्ठी का आयोजन”

  1. अगर साथ हो महापुरुषों का मेरे लिए। कोई क्या रोक पायेगा मेरी सफलताओ को

Comments are closed.

error: Content is protected !!