खेलो से होता है युवाओं में नेत्रत्व क्षमता विकास

IMG-20170702-WA0018आगरा। दहतोरा में हो रहे महारानी अवंतीबाई लोधी क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन दिनांक 2 जुलाई को हुआ हुआ। इस अवसर पर मुख्यअथिति भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के ज़िलाअध्यक्ष सोनू चौधरी व ज़िला संयोजक डॉ सुनील राजपूत रहे।टूर्नामेंट की शुरुआत अवंतीबाई लोधी की प्रतिमा पर माल्याअर्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर की।विजेता व उपविजेता टीम को शील्ड व पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया गया। साथ ही सभी खिलाड़ीयों को मैन ऑफ़ दा मैच व सिरीज़ दी गयी।
इस मौक़े पर डॉ सुनील राजपूत ने कहा कि खिलाड़ीयों को जो भी कार्य करना चाहिए वो पूरे मन से व ईमानदारी से लक्ष्य बना कर करना चाहिए। जब तक उस लक्ष्य की प्राप्ति ना हो जाए तब तक परिश्रम करने से पीछे नही हटना चाहिए। खेलों से युवाओं के शारीरिक विकास के साथ नेत्रत्व की भावना का विकास होता है। इसलिए टूर्नामेंट के आयोजन के लिए उन्होंने आयोजन समिति को बधाई दी।
सोनू चौधरी ने सभी खिलाड़ीयों के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही युवाओं को आश्वस्त किया की जो भी खेल से संबंधित मदद होगी वो सरकार से कराने की कोशिस की जाएगी।
प्रमुख रूप से प्रेमराज लोधी, वीरेन्द्र राजपूत, भीमसेन लोधी, हीरा चौधरी, राहुल लोधी, विष्णु मुखिया, डॉ उदल सिंह, योगेश राजपूत, थान सिंह लोधी, वेदपाल फ़ौजदार, ब्रजेश, सतेंद्र लोधी, बब्लू लोधी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!