जियो प्राइम मेम्बरस् 399 में 3 माह के लिए अनलिमिटेड सेवाओं का आनंद उठा सकेंगे

30 9 रुपये में 2 महीने के लिए सभी सेवाएं अनलिमिटेड

Reliance-Jio-Infocomm-4Gमुंबई, 11 जुलाई 2017 – रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने आज यह घोषणा की है कि 399 रूपये के प्लान के तहत जियो प्राइम मेम्बरस् 3 महीने के लिए अनलिमिटेड सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले लॉन्च किए गए 30 9 रुपये के प्लान में 2 महीने तक अनलिमिटेड सेवाएं दी गई है।
इस नए प्लान का फायदा सभी नए एंव मौजूदा ग्राहकों को 11 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस अनलिमिटेड प्लान में ग्राहक रोजाना 1 जीबी 4 जी डेटा का आनंद ले सकेंगे, 1जीबी के बाद गति 128 केबीपीएस हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल और अनलिमिटेड नेशनल एसएमएस का फायदा भी उठा पाएंगे।
प्राइम एक्सक्लूसिव प्लान के अलावा जिओ ने एक नया ‘एवरी डे मोर वैल्यू प्लान’ (एडीएमवी) भी शुरू किया है। ये प्लान प्रतियोगियों के सर्वोत्तम प्लानस् की तुलना में 20% अधिक वैल्यू प्रदान करता है। जियो का वायदा है कि सबसे किफायती कीमत पर बेहतर वैल्यू ग्राहकों को प्रदान की जाएगी।
इसी साल मार्च के महीने में जियो ने ‘जियो प्राइम मेम्बरशिप प्रोग्राम’ पेश किया था। जिससे करोड़ो ग्राहक जुड़ चुके हैं। ये संस्थापक सदस्य या ग्राहक जियो के लिए सदैव विशेष रहेंगे और वे इंडस्ट्री के बेहतरीन टैरिफ एंव प्लान प्राप्त करते रहेंगे। ‘एवरी डे मोर वैल्यू प्लान’ (एडीएमवी) की शुरूआत के साथ ही जियो ग्राहकों को अब सर्वश्रेष्ठ मूल्य मिल रहा है।

error: Content is protected !!