यश कुमार और अंजना सिंह लेकर आ रहे है ‘नागराज’

FB_IMG_14998588281862016 में आयी फिल्म ‘इच्छाधारी’ के सफल होने के बाद तन्वी मल्टीमीडिया अब इस फिल्म का सीक्वल बना रही है जिसकी घोषणा कर दी गयी है. एक्शन किंग यश कुमार की यह फिल्म ‘नागराज’ जल्द दर्शको का मनोरंजन करने आएगी.इस फिल्म में यश कुमार के साथ अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.निर्माता दीपक शाह की इस फ़िल्म और निर्देशन दिनेश यादव कर रहे है जबकि लेखन की ज़िम्मेदारी अरविंद तिवारी को दी गई है.
इच्छाधारी के बाद दर्शको में इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साह काफी बढ़ गया है. नागराज फिल्म में संगीत धनञ्जय मिश्रा द्वारा दिया जा रहा है. फिल्म में यश कुमार और अंजना सिंह की जोड़ी के बीच पायस पंडित एक हैरतअंगेज़ किरदार में नजर आएंगी.
एक्शन किंग नाम से मशहूर यश कुमार इस फिल्म में एक नए रूप में नजर आएंगे. इच्छाधारी में यश को एक नाग के रूप में दर्शाया गया था। जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया था.अपनी फिल्म ‘नागराज’ के बारे में यश ने कहा ‘ मुझे बेहद खुशी है कि मेरी सुपरहिट फिल्म ‘इच्छाधारी’ का दूसरा पार्ट बन रहा है और मैं इस फिल्म को लेकर काफी तैयारियां कर रहा हूँ. नागराज फ़िल्म से मैं और अंजना सिंह एक बार फिर दर्शकों के सामने आएंगे.मुझे उम्मीद है कि दर्शको को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी.”

error: Content is protected !!