भारतीय संस्कृति,साहित्य पुस्तक भेंट करने की परम्परा छतरपुर से शुरू होंगी

20374547_1421405464601804_7030067211856174986_nभोपाल -हम आपको भारतीय संस्कृति और संस्कारो की रक्षा करने के लिए सामाजिक समरसता के लिए कार्य करना चाहिए। आज समाज की दशा बदलने के लिए महापुरुषों के जीवन से दिशा बदली जा सकती है। हम समाज में वह कार्य करे जिससे युवाओ में प्रेरणा जाग्रत हो सके। हम आप भारतीय संस्कृति,साहित्य पुस्तक भेंट करने की परम्परा छतरपुर से शुरू करेंगे तो समाज में इसका अच्छा सन्देश जायेगा।

उपरोक्त विचार छतरपुर जिला पुलिस अधीक्षक श्री विनीत खन्ना ने नौगांव प्रेस क्लब संगठन के सदस्यों द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्वागत करने के साथ सौजन्य भेंट के समय व्यक्त किये। मुरैना से स्थान्तरित होकर छतरपुर जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण करने पर नौगांव प्रेस क्लब संगठन की ओर से श्री संतोष गंगेले कर्मयोगी, श्री नन्हे राजा नौगांव नगर के प्रेस क्लब संगठन अध्यक्ष,श्री कौशिल किशोर रिछारिया,श्री राजेश शिवहरे ने स्वागत अभिनंदन किया गया ।
छतरपुर जिला के पुलिस अधीक्षक श्री विनीत खन्ना जी ने छतरपुर जिला के सम्मानित आम जन से अनुरोध किया हैं किया भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जो सम्मान करने के लिए एक फूल के साथ भारतीय संस्कृति संस्कार , देश के किसी भी महापुरुष या वैज्ञानिक ,शिक्षा स्वास्थ्य स्वच्छता समरसता समाज बेटी बचाओ या समाज हित के लिए एक पुस्तक का आदान-प्रदान कर सम्मानित करने के लिए संकल्प ले । यदि इस पुनीत कार्य को मीडिया साथियों का सहयोग मिलता है तो यह कार्य प्रदेश में छतरपुर जिला का नाम गौरव के साथ स्थापित हो जायेगा ।
छतरपुर पुलिस अधीक्षक श्री विनीत खन्ना जीसे सौजन्य भेंट के दौरान जिला में पुलिस,पत्रकार, सामाजिक कार्य कर्ता, अधिवक्ताओं,राजनैतिक जनप्रतिनिधि के साथ जिले में कानून का सम्मान करने एक सेमीनार नौगांव में करने अनुरोध किया गया है ।
छतरपुर पुलिस अधीक्षक श्री विनीत खन्ना जी ने नौगांव नगर के सभी गणमान्य नागरिक से शीघ्र सम्पर्क करेंगे ।

1 thought on “भारतीय संस्कृति,साहित्य पुस्तक भेंट करने की परम्परा छतरपुर से शुरू होंगी”

  1. आदरणीय सम्पादक जी आपको बहुत बहुत बधाई। आपका जीवन मंगलमय हो। आप हमारी छोटी से छोटी खबर को राष्ट्रीय स्तर पर स्थान देते है. आपका आशीर्वाद हमारे साथ है। संतोष गंगेले कर्मयोगी

Comments are closed.

error: Content is protected !!