वीरभद्र के अभद्र व्यवहार पर कांग्रेस ने मीडिया से माफी मांगी

शिमला। काग्रेस के नेता और हिमाचल के सबसे वरिष्ठ राजनीतिज्ञ वीरभद्र सिंह आरोपों के घेरे में हैं। हालांकि, उनसे अगर इन आरोपों को लेकर सवाल पूछे जाएं तो उन्हें गुस्सा आ जाता है। यहां एक पत्रकार ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सवाल क्या पूछा, वीरभद्र सिंह का पारा इतना चढ़ा कि उन्होंने पत्रकार के कैमरे को तोड़ने की धमकी दे डाली। वीरभद्र के इस बयान और उनके अभद्र व्यवहार पर कांग्रेस ने मीडिया से माफी मांगी है।

कांग्रेस के प्रवक्ता संदीप दीक्षित इस मामले पर कहा कि अगर किसी को वीरभद्र सिंह की बात बुरी लगी है तो हम माफी मांगते हैं। वीरभद्र के व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कांग्रेस ने कहा है कि चुनाव कैंपेन के दौरान कभी-कभार चइस तरह की बातें हो जाती हैं।

इससे पहले कुल्लू जिले में मंगरवार शाम को जब एक रिपोर्टर ने वीरभद्र पर लगे घूस लेने के आरोपों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने ने कहा था कि मैं तुम्हारा कैमरा तोड़ दूंगा। तुम्हारे पास इसके सिवा कोई दूसरा काम नहीं है क्या?

उन पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए वीरभद्र ने कहा कि 4 नवंबर को होने वाले चुनावों के बाद वह इन मामलों पर गौर करेंगे। वीरभद्र सिंह पर आरोप है कि जब वह इस्पात मंत्री थे तो उन्होंने एक कंपनी से घूस ली। अब बीजेपी चुनाव में इस मुद्दे को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वीरभद्र पर बीजेपी का यह हमला चुनाव आयोग को दिए गए उनके हलफनामे और रिवाइज्ड आयकर रिटर्न के बाद और तेज हो गया है। एक साथ तीन सालों के इस रिवाइज़्ड आयकर रिटर्न में वीरभद्र की आय कई गुना बढ़ाकर 6 करोड़ 57 लाख रुपये दिखाई गई है।

error: Content is protected !!