वसीम खान ने दी मुक़द्दर की अपार सफलता के लिए बधाई

Mukdar - 6 Sheet - 2भोजपुरी फ़िल्म मुक़द्दर की अपार सफलता के लिए फ़िल्म के निर्माता वसीम खान ने दर्शकों को बधाई दी और आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एक बेहतरीन फ़िल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। उसे सराहा है। इसके लिए मैं सबों का शुक्रियाअदा करना चाहता हूं दर्शकों का । साथ ही कहना चाहूंगा कि हमारी मेहनत कामयाब हुई। जिस सोच के साथ हमने मुक़द्दर बनाई, उसे दर्शकों ने पसंद किया।
वसीम खान ने आगे कहा कि फ़िल्म की कहानी पोस्ट स्टारडम बेस्ड थी, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में ये एक बदलाव की आहट है। इसका बीड़ा हमने उठाया है और आगे भी दर्शकों की पसंद का ख्याल कर हम फिल्में बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम वैसी फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं, जिसका क्लास हो। जिसे देखने के बाद लोग खुद को उससे जुड़ा महसूस करें। हमारी यही कोशिश आगे भी जारी रहेगी।
बता दें कि सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म मुक़द्दर छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हुई थी, जिसने पहले सप्ताह में जबरदस्त कमाई की है। फ़िल्म को नई तकनीक और इन्नोवेटिव आईडिया के साथ बनाया गया है। इस फ़िल्म के गाने भी इतने खूबसूरत हैं कि रिलीज के पहले ही लोगों के जुबान पर चढ़ गए थे। फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने कहा कि ये फ़िल्म न सिर्फ रिकॉर्ड बनाएगी बल्कि भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा भी देगी।

error: Content is protected !!