सम्मान समारोह और चित्रगुप्त पूजन सम्पन्न

अजयमेरु कायस्थ सभा पंचशील द्वारा आयोजित सम्मान समारोह और चित्रगुप्त पूजन सम्पन्न

IMAG1002समाज के लोगों ने आज दिनांक 28/10/2017 को दवात पूजन के साथ सम्मान समारोह का आयोजन किया । पंचशील स्थित सामुदायिक भवन में सभी पर संगीत का ऐसा रंग चढ़ा की लोग झूम उठे।
समारोह में मधु माथुर,प्रतिमा माथुर,ए, बी, एल, माथुर,राजीव सक्सेना,सोनू माथुर, ऋतु माथुर,भूपेंद्र माथुर,तथा बाल कलाकार विशाल माथुर ने समारोह का समा बांध दिया।
डॉ सुरेश माथुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए सम्मान समारोह में विभिन्न क्षेत्र के उपलब्धि प्राप्त लोगो को सम्मान किया गया जिसमें शिक्षा में सुरेश माथुर, चिकित्सा में डॉ शिव स्वरूप माथुर,रक्षा में प्रमिला माथुर,उद्योग एवं व्यापार में अमित माथुर,कला में प्रतिमा माथुर,सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में ओ,एस, माथुर, राज्य स्तर पर सम्मानित होने पर, श्याम बाबू माथुर और संदीप माथुर को सम्मानित किया गया।
इसके अलावा प्रतिभावान छात्र एवम छात्राओ को भी सम्मानित किया गया। विशिष्ट अतिथि हेमंत स्वरूप माथुर ने सभी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
सचिव अनिल माथुर ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष सुरेश प्रकाश माथुर, संस्था के अध्यक्ष राज बहादुर सक्सेना, बी.एम.श्रीवास्तव,डी. एन.माथुर,जी. सी. माथुर,विभोर माथुर का विशेष सहयोग रहा।
मंच का संचालन श्रद्धा माथुर एवम विनय माथुर ने किया

error: Content is protected !!