नवंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी हिंदी फ़िल्म “रिवायत” की शूटिंग

Riwayatकुछ दिन पहले निर्देशक नीरज भारद्वाज ने एक हिंदी फ़िल्म बनाने का घोषणा किया था।इस फ़िल्म का नाम है “रिवायत” जिसका दशहरा के शुभ अवसर पर इन्होने दिल्ली में शुभ मुहूर्त किया था। यह फ़िल्म श्री सिने कल्चर तथा बी आर एस एस फ़िल्म्स के बैनर तले बनेगी जिसके निर्मात्री मनीषा भारद्वाज, सहनिर्माता अंकुर मिश्रा और रुपेश सिंह हैं। फ़िल्म का निर्देशन नीरज भारद्वाज करेंगे।

फ़िल्म ‘रिवायत’ की कहानी और परिकल्पना की बात करें तो यह बिलकुल नया और लिक से एकदम हटकर है। मेरी मानें तो इन्होने ऐसा मुद्दा को चुना है जिस पर अभी तक किसी का ध्यान गया ही नहीं था। अगर दूसरे शब्दों में कहूं तो इन्होने एकदम फ्रेश, रोचक तथा झकझोरने वाली विषय को उठाया है। इस फ़िल्म के लेखक नीरज भारद्वाज तथा रिथम सिंह हैं। गीत गुलज़ार, प्रदीप पॉल और अरविक ने लिखा है वहीँ संगीत नीरज भारद्वाज और मुकेश राजेश्वरी ने दिया है। इस फ़िल्म की कोरिओग्राफी अरुण राज करेंगे।

फ़िल्म में ऋषि राघव ,राज गौरव ,दिव्या सिंह ,क्रिस्टीना बामांग,ब्रजेश शर्मा,रुपेश सिंह,ज्योति गुप्ता,ललितेश झा,राजीव झा, मुकेश तिवारी ,सीमा सिंह इत्यादि कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।नीरज भारद्वाज ने हाल ही में एक बड़े कैनवास की भोजपुरी फ़िल्म ‘भोजपुरिया सुल्तान’ का निर्देशन किया था। इसके अलावा ये कई हिंदी और भोजपुरी फ़िल्म तथा कई हिंदी सीरिअल्स का सफल निर्देशन कर चुके हैं।

निर्देशक नीरज भारद्वाज की मानें तो फ़िल्म की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है और फ़िल्म की शूटिंग नवंबर महीने के अंतिम सप्ताह में शुरू कर दी जायेगी।

Sanjana Singh

error: Content is protected !!