मुंबई में जोर-शोर से चल रही है फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग

भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग इन दिनों जोर –शोर से मुंबई में चल रही है, जिसके निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर. पांडेय हैं। यह फिल्‍म साल 2016 की उनकी ही ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सिक्‍वल है। इस फिल्‍म में भी चॉकलेटी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं, लेकिन उनके अपोजिट एक्‍ट्रेस को बदल दिया गया हैं। बावजूद इसके यह इस साल की सबसे बढ़ी मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म होगी, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ राजकुमार आर. पांडेय ने बिग बॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री को कास्ट किया है।

इस बारे में राजकुमार आर. पांडेय का मानना है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की कहानी काफी भव्‍य और बड़ी है, इसलिए हमने इसकी कास्टिंग मल्‍टीस्‍टारर की है। हम अभी बड़े पैमाने पर इसे मुंबई में ही शूट कर रहे हैं, ताकि फिल्‍म को समय से रिलीज कर सकें। सभी लोग अभी सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ पिछली फिल्‍म के मुकाबले बॉक्‍स ऑफिस पर खूब चलेगी। मेरी इस फिल्‍म के गाने भी लोगों को पसंद आयेंगे। हमने इस फिल्‍म का मुहूर्त भी एक खूबसूरत गाने के साथ किया था, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और मोनालिसा की जोड़ी नजर आयेगी।

राजकुमार आर. पांडेय भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सबसे अनुभवी और मल्‍टी टाइलेंटेड फिल्‍म मेकर हैं। वहीं, फिल्‍म को लेकर अभिनेता प्रदीप पांडेय पहले ही कह चुके हैं कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में सबकुछ डबल होने वाला है। इस बारे में फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि राजकुमार आर. पांडेय और प्रदीप पांडेय की जोड़ी अब तक भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हिट रही है। तभी तो प्रदीप राजकुमार आर. पांडेय के सभी पायलट प्रोजेक्‍ट वाली फिल्‍मों में नजर आते हैं।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है। फिल्‍म का लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, संतोष पुरी, राजकुमार पांडेय, श्‍याम देहाती, बीमलेश उपाध्‍याय और बिटृटू विद्यार्थी ने तैयार किया है। डीओपी महेश बैंकट, एक्‍शन मनीलेश, कॉस्‍ट्यूम पूर्णिमा भाटिया और कोरियाग्राफी राजू सबाना, रिकी गुप्‍ता, कानू मुखर्जी, पप्‍पू खन्‍ना और रामदेवन का है।

error: Content is protected !!