अंकुश भट्ट अपनी कॉमेडी हिंदी फिल्म ‘3 देव’ लेकर आ रहे हैं एक जून को

फिल्ममेकर अंकुश भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘३ देव’ में ढेर सारे कलाकारों को लिया है ।अंकुश भट्ट ने थ्रिलर फिल्म ‘भिंडी बाजार’ से शुरुआत की थी और उस समय महसूस किया था कि फिल्म की क्रिटिक्स द्वारा सराहना हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के लिए कुछ धासू चीज बनानी चाहिए। इसके लिए अर्थहिन सिनेमा बनाने की जरुरत नहीं है। भट्ट ने आगे कहा कि दर्शकों को समझ में आए, ऐसी अच्छी फिल्म बनानी चाहिए।

कॉमेडी फिल्म ‘३ देव’ में एक से बढ़कर एक ऐसे कलाकार लिए है, जैसे प्रोसेनजीत चटर्जी, राइमा सेन, टिस्का चोप्रा, के के मेनन, कुणाल रॉय कपूर, रवी दुबे और करण सिंह ग्रोवर। ओह, यह एक बड़ी लिस्ट है और इनको मैनेज करना आसान काम नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि सभी कलाकारों ने स्क्रिप्ट के हिसाब से बहुत ही अच्छा काम किया है, बल्कि लिखी हुई स्क्रिप्ट में किसी तरह का बदलाव करने की जरूरत भी नहीं पड़ी।

अंकुश मंत्रा के अनुसार कैरेक्टर के साथ खेलना और इसी हिसाब से रोल लिेखे थे, जिससे कलाकारों को काम करना आसान गया। इतना ही नहीं तो, इस फिल्म में कई सारे साइड एक्टर है, लेकिन फिल्म देखने वक्त ऐसा महसूस नहीं होगा कि उनको बेमतलब के लिए लिया गया है। हर कलाकार फिल्म का एक अहम हिस्सा है और यह एक संतोषजनक अनुभव होगा, भट्ट कहते है।

फिल्म ‘३ देव’ में कई सारे कलाकार है और यह फिल्म १ जून २०१८ को रिलीज होने वाली है। आर २ फिल्लम प्रोडक्शंस के चिंतन राणा फ़िल्म के निर्माता हैं और इ ४ यू इंटरप्राइजेज के अयूब ख़ान फ़िल्म को प्रेजेंट कर रहें हैं।

error: Content is protected !!