सलमान खान ने सरबजीत की बहन को दी चुप रहने की हिदायत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह सरबजीत मुद्दे को लेकर चर्चा में है। उन्होंने पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में बंद सरबजीत की बहन को फोन कर इस मामले में जुबान बंद रखने की नसीहत दे डाली है। सरबजीत सिंह वर्ष 1990 से ही पाकिस्तान की जेल में बंद है। पाक कोर्ट ने उसे 1990 में हुए बम धमाकों का दोषी मानते हुए फांसी की सजा भी सुनाई थी, लेकिन बाद में उसको टाल दिया गया। फिलहाल सरबजीत की दया याचिका पाक राष्ट्रपति के पास निलंबित है।

भारत में मुंबई हमले के दोषी अजमल कसाब को पुणे की यरवडा जेल में फांसी दिए जाने के बाद से ही सरबजीत को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक इंसाफ पार्टी ने सरबजीत को तुरंत फांसी देने की मांग कर इस मामले को और तूल दे दिया है। ऐसे में सलमान खान द्वारा उसकी बहन को इस मसले पर खामोश रहने की नसीहत देने का मामला काफी तूल पकड़ सकता है।

सरबजीत की बहन ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें फोन कर इस मामले में चुप्पी साधे रखने की हिदायत दी है। वहीं इमरान खान ने दलबीर कौर को फोन कर अपने को सरबजीत का हितैषी बताया। सरबजीत के बारे में दिए जा रहे बयानों से उसका परिवार काफी चिंतित दिखाई दे रहा है। फिलहाल दलबीर अपने पैतृक गांव भिखीविंड में है और इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

 

error: Content is protected !!