भाई ने काटी बहन की गर्दन, सिर लेकर पहुंचा थाने

रक्षा बंधन पर भाई बहन की रक्षा करने की कसम खाते हैं और जब उसी भाई के सिर पर खून सवार हो जाए तो वह अपनी उसी बहन की जान भी ले सकता है। भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली ऐसी ही एक घटना पश्चिम बंगाल में सामने आई है।

एक भाई ने अपने प्रेमी के साथ रह रही बहन का सिर तलवार से अलग कर दिया। इसके बाद धड़ छोड़कर वह सिर अपने हाथ में लेकर सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिस अधिकारियों के सामने वारदात में इस्तेमाल हथियार के साथ सरेंडर कर दिया। पोर्ट इलाके के नदियाल थाने के अयूब नगर में हुई इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

पोर्ट इलाके में डॉ. एके रोड की रहनेवाली नीलोफर बीबी (22) की शादी रवींद्र नगर में रहने वाले अकबर अली (27) के साथ हुई थी। शादीशुदा जिंदगी शुरू करने से पहले नीलोफर अयूबनगर इलाके के मुहम्मद फिरोज से प्यार करती थी। परिवार के दबाव में उसे अकबर के साथ शादी करनी पड़ी। पिछले महीने वह अपने बेटे-बेटी को घर पर छोड़कर कहीं चली गई। नीलोफर के भाई मेहताब आलम (29) को पता चला कि वह अपने पुराने प्रेमी फिरोज के साथ उसके बड़े भाई के अयूब नगर स्थित घर में रह रही है। शुक्रवार सुबह तलवार लेकर अयूब नगर पहुंचा और अपनी बहन की गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद कटे सिर को लेकर इलाके में घूमता रहा और फिर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

मेहताब ने पुलिस को बताया, फिरोज घर में नहीं था, इसलिए बच गया। नहीं तो मैं उसे भी मार देता। शहर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर(क्राइम) पल्लव काति घोष ने बताया कि नीलोफर को बचाने की कोशिश करने पर मेहताब ने फिरोज की भाभी शबाना का हाथ काट दिया। शबाना फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बहन की हत्या के बाद उसने लोगों से कहा कि कोई भी उसे रोकने की कोशिश न करे, वह थाने में सरेंडर करने जा रहा है।

error: Content is protected !!