टेक्‍नो ने लॉन्‍च किया स्‍पार्क 5 प्रो- बिग डॉट-इन डिस्‍प्‍ले और पांच कैमरों से लैस

नई दिल्‍ली, जुलाई, 2020 : दुनिया भर में मशहूर प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने स्‍पार्क सीरीज में एक और नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम है-स्‍पार्क 5 प्रो। इस नये स्‍मार्टफोन के लॉन्‍च के साथ टेक्‍नो ने अपनी स्‍पार्क सीरीज को मजबूत किया है। टेक्‍नो स्‍पार्क 5प्रो को ‘ग्रेटर भारत’ की जरूरतों को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है। य‍ह उन ग्राहकों के लिये एक बिल्‍कुल उपयुक्‍त स्‍मार्टफोन है, जो किफायती कीमत में प्रीमियम खूबियों से युक्‍त स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।
स्‍पार्क 5 प्रो की कीमत10,499 रूपये है। इसमें 6.6′ का सुपर बिग एचडी+ डॉट-इन डिस्‍प्‍ले लगा हुआ है, जो 90.2% स्‍क्रीन टु बॉडी रेशो और 20:9 एस्‍पेक्‍ट रेशो की पेशकश करता है। इसका प्रभावशाली डिस्‍प्‍ले और चौड़ा एस्‍पेक्‍ट रेशो नये स्‍पार्क पर मूवी देखने और गेम खेलने का बेहतरीन अनुभव देगा।
स्‍पार्क 5 प्रो पर क्‍वॉड रियर कैमरा (16MP+2+2+AI Lens) में F1.8 एपरचर्स के साथ 16 एमपी के प्राइमरी एआई कैमरा लगा है। इसके साथ ही इसमें 120-डिग्री के अल्‍ट्रा-वाइड लेंस के और चौड़े फ्रेम्‍स को कैप्‍चर करने के लिये मैक्रो लेंस के साथ 2 एमपी का कैमरा भी मौजूद है। इतना ही नहीं, यह 4 सेमी के एक्‍सट्रीम क्‍लोज अप शॉट तथा 2एमपी डेप्‍थ लेंस से भी सुसज्जित है, जो आपको पोर्टेट जैसी बेमिसाल तस्‍वीरें क्लिक करने में मदद करता है। इन तस्‍वीरों को आप सोशल नेटवर्क्‍स पर शेयर भी कर सकते हैं। इसके अलावा, फोटोग्राफी को और भी मजेदार बनाने के लिये आप फ्रंट और रियर कैमरे दोनों पर ही एआर मोड का भी आनंद उठा सकते हैं। सेल्‍फी के शौकीनों के लिये, फ्रंट में ड्युअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8एमपी का एआई डॉट-इन सेल्‍फी कैमरा भी लगा हुआ है। इसके अतिरिक्‍त, इस स्‍मार्टफोन की पेशकश एक एआई ब्‍यूटी मोड के साथ की गई है, जो बिल्‍कुल रियल और क्लियर सेल्‍फीज लेने में आपकी मदद करता है। रियर कैमरा में F1.8 लार्ज एपर्चर और क्‍वॉड फ्लैश एवं सेल्‍फी कैमरा में ड्युअल फ्लैश के साथ आप रात में या कम रौशनी में भी बिल्‍कुल साफ तस्‍वीरें खींच सकते हैं।
टेक्‍नो स्‍पार्क 5 प्रो की पेशकश 5000 एमएएच की हाई-डेंसिटी और बड़ी क्षमता वाली बैटरी के साथ की गई है। बस एक बार चार्ज करने पर यह फोन पूरे दिन चलेगा। आप इस पर 17 घंटों तक वीडियो देख सकते हैं या 115 घंटों तक म्‍यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। यही नहीं, आप 13 घंटों तक गेम खेल सकते हैं और 31 घंटों के कॉल का मजा ले सकते हैं। इस फोन का स्‍टैंडबाई टाइम 480 घंटों का है। तो अब देर किस बात की है, खासतौर से आपके लिये तैयार किये गये इस स्‍मार्टफोन पर बिग मल्‍टी-टास्किंग का आनंद उठायें। इसकी पेशकश अन्‍य एआई खूबियों के साथ की गई है जैसे कि एआई पावर सेविंग, सेफ चार्ज, जो पूरी तरह फोन के चार्ज हो जाने पर पावर को खुद-ब-खुद कट कर देता है, ताकि ओवरचार्जिंग से बचा जा सके। तो इस बेस्‍ट बैटरी स्‍मार्टफोन के साथ अब अपनी सारी चिंताओं को भूल जायें।
इस स्‍मार्टफोन के साथ 1299 रुपये का टेक्‍नो स्‍क्‍वॉयर S1 ब्‍लूटुथ वायरलेस स्‍पीकर फ्री में दिया जा रहा है। इस अल्‍ट्रा-कॉम्‍पैक्‍ट पोर्टेबल स्‍पीकर पर संगीत सुनने के शौकीन लोग 10 घंटों तक नॉन-स्‍टॉप म्‍यूजिक सुन सकते हैं। यह स्‍टीरियो सराउंड साउंड इफेक्‍ट देता है। इसकी पेशकश एक रिचार्जेबल 950 mAh लि-ऑयन बैटरी और 52mm के पावरफुल स्‍पीकर्स के साथ की गई है, जो क्लियर ऑडियो और विगोरस बेस के साथ की गई है।
स्‍पार्क 5 प्रो विभिन्‍न चटकीले रंगों में उपलब्‍ध है, जैसे – सीबेड ब्‍लू, स्‍पार्क ऑरेंज और आईस जैडेइट। एक दमदार A25 ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर, फेस अनलॉक और स्‍मार्ट फिंगरप्रिंट स्‍कैनर, 4GB RAM और 64GB ROM एवं एंड्रॉयड 10 वर्जन के साथ यह एक बेमिसाल स्‍मार्टफोन है।
टेक्‍नो हमेशा से ही ग्राहकों को एक सम्‍पूर्ण स्‍मार्टफोन अनुभव देता आ रहा है और अपने हर नये प्रोडक्‍ट के साथ इसने एक नया मुकाम बनाया है। टेक्‍नो स्‍पार्क 5 प्रो एक कम्‍प्‍लीट ‘वैल्‍यू पैकेज’ और वाकई में ऑल-राउंडर स्‍मार्टफोन है, जो अनूठे ऑफर्स के संयोजन की पेशकश करता है। यह देश भर में 35000 से ज्‍यादा रिटेल स्‍टोर्स पर खरीदारी के लिये उपलब्‍ध है।

error: Content is protected !!