वायरल स्टार राकेश मिश्रा का धमाकेदार गाना लभर हुआ रिलीज, ऑडियंस ने कहा अमेजिंग

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाना देने वाले सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का एक और धमाकेदार रोमांटिक गाना लभर रिलीज हो गया है। गाना टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो अब तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। इस गाने को उनके फैंस और भोजपुरी के ऑडियंस खूब पसंद कर रहे हैं। तभी गाने को लेकर ऑडियंस का कहना है कि यह अमेजिंग गाना है। यूं तो यह रोमांटिक गाना है लेकिन उसके म्यूजिक आपको नाचने और झूमने से नहीं रोक पाएंगे।

लिंक : https://youtu.be/1riKS4PH2FI

राकेश मिश्रा ने यह गाना भोजपुरी की खूबसूरत आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है जिनकी प्लेबैक सिंगिंग लाजवाब है। गाने का म्यूजिक वीडियो भी अट्रैक्टिव और बोल्ड है जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करता है। गाने के म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा खुद भी नजर आए हैं और उनके साथ खूबसूरत अदाकारा मेघा शर्मा ने भी मिलकर धमाल मचाया है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि प्रेम का महीना आने वाला है उससे पहले यह एक रोमांटिक गाना मैं अपने सभी भोजपुरी संगीत के सभी दर्शकों को समर्पित करता हूं। उम्मीद है मुझे कि आप सबों का प्यार और आशीर्वाद पहले की ही तरह खूब मिलने वाला है। यह आप सबों का गाना है और आप सभी मिलकर इसे और भी बड़ा बनाएं। राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना बेहद साफ सुथरा है। गाना लभर हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाला है।

गौरतलब है कि राकेश मिश्रा के इस गाने को रिलीज होने के बाद सही हजारों व्यूज आने शुरू हो गए हैं। गाना लभर क्या लिरिक्स संजय पांडे ने लिखा है तो इसमें खूबसूरत म्यूजिक अभिषेक तिवारी का है। पीआरओ रंजन सिन्हा है। डायरेक्शन एनके फिल्म्स का है जबकि प्रोडक्शन वीके फिल्म्स के द्वारा किया गया है और कोरियोग्राफर अनूप राय हैं।

error: Content is protected !!