भाजपा नेता का बेटा दिनदहाड़े अगवा, अपनों पर जताया शक

उत्तर प्रदेश में क्राइम रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। शहर में बदमाशों की तूती बोल रही है। मंगलवार को धूमनगंज इलाके से बोलेरो सवार बदमाश भाजपा के एक नेता के बेटे को दिनदहाड़े उठा ले गए। शाम को उनके बेटे के मोबाइल से बदमाशों ने 35 लाख की फिरौती की मांग की। इस मामले का पता चलते ही पुलिस के होश फाख्ता हो गए। भाजपा नेता ने इस मामले में अपने ही भतीजों पर शक जताया है। तहरीर पर पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखी गई है। आरोपियों में से एक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीमसराय मोहल्ले में रहने वाले फूलचंद्र कुशवाहा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं। उनका बमरौली के पास प्रिटिंग प्रेस भी है। कुशवाहा का बेटा घनश्याम कुशवाहा सुलेम सराय की एक आटोमोबाइल कंपनी में काम करता है। दोपहर लगभग वह 12 बजे घर से शोरूम जाने के लिए निकला। जैसे ही वह पीएसी गेट के पास पहुंचा पीछे से बोलेरो पर सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोका और तमंचे की नोक पर अगवा कर ले गए। आसपास के लोगों ने दिनदहाड़े युवक को अगवा करते देखा तो सनसनी फैल गई। परिजनों को इस बात का पता चला तो वह उसकी खोजबीन में जुट गए ।

इसी बीच भाजपा नेता के मोबाइल पर उनके बेटे के नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारा बेटा हमारे कब्जे में है। अगर उसकी सलामती चाहते हो तो 35 लाख रुपये का इंतजाम कर लो। यह सुनकर वह भागते हुए धूमनगंज थाने पहुंचे। भाजपा से जुड़े होने की वजह से भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी शंकर ओझा भी वहां पहुंच गए और सीओ सिविल लाइंस से मामले की शिकायत की गई। नेता ने बेटे को अगवा किए जाने पर अपने ही परिवार के कुछ सदस्यों पर शक जताया। उनकी तहरीर पर भाई लालचंद्र के पुत्र शिवनरेश, रामनरेश, विनोद, रामसजीवन और रामशरण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

error: Content is protected !!