मिर्ची पाउडर झोंक ले उड़े साढ़े छह लाख

moneyसम्भल। अब लुटेरे खुली आंखों में धूल झोंककर दिनदहाड़े लूटपाट कर रहे हैं। चंदौसी में सोमवार दिन में इसी तरह दो लुटेरे साइकिल कारोबारी से सरेआम दिनदहाड़े साढ़े छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

घटना चंदौसी कोतवाली के पीछे स्थित कागजी मोहल्ले का है। यहां रहने वाले मैसर्स इंडिया साइकिल स्टोर के मालिक सरदार जसवंत सिंह पप्पी स्कूटी से अपनी दुकान जा रहे थे। सरदार पप्पी ने साढ़े छह लाख की नकदी एक थैले में टांग रखी थी। बताते हैं कि मोबाइल फोन पर कॉल आने के कारण पप्पी स्कूटी रोककर बात करने लगे। इसी बीच पास से गुजरते एक किशोर ने उन्हें गर्दन झुकाकर नमस्कार किया। फोन पर बात करते-करते पप्पी ने नमस्कार लेने के साथ उसे पहचानने की कोशिश में निगाहें उधर कीं। इसी बीच उसके पीछे चल रहे दूसरे किशोर ने उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। बताते हैं कि एकाएक पास पहुंचे किशोर तेज फूंक से मिर्च पाउडर उड़ाकर पप्पी को बेबस कर दिया। पप्पी के लड़खड़ाते ही दोनों ने झपट्टा मारकर पैरों के पीछे मौजूद थैली से साढ़े छह लाख नकदी निकाल ली और फरार हो गए।

सरेआम दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस पीड़ित से जानकारी जुटाकर हुलिए के आधार पर लुटेरों को तलाश कर रही है। दोनों लुटेरे 14-15 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!