कलयुगी बाप तीन साल से बना रहा था बेटी को हवस का शिकार

girl claimed rape by busines manगुड़गांव। पिता और पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। एक सोलह साल की किशोरी ने अपने उद्यमी (एक्सपोर्टर) पिता (45) पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला पुलिस कर्मियों को बताया कि पिता उसे तीन साल से हवस का शिकार बना रहा है।

शराब के नशे में पिता द्वारा किए गए कारनामों के कुछ सबूत (शरीर पर निशान) भी पीड़ित किशोरी ने दिखाए। इसके बाद थाना सुशांत लोक पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़िता की मां ने मामले से अनभिज्ञता जताई है।

मामला हाईप्रोफाइल व बेटी से साथ ही रेप होने की वजह से पुलिस ने लड़की का मेडिकल बोर्ड से चिकित्सा जांच कराई। जांच में पुष्टि होने के बाद बृहस्पतिवार रात नौ बजे मामला दर्जकर लिया गया। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी एक्सपोर्टर की डीएलएफ गोल्फ कोर्स रोड पर आलीशान कोठी है। जहां सुशांत लोक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गौरव की टीम ने छापा मारा तो आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी थीे। कलयुगी पिता ने कहा था कि नोएडा में जैसे एक कांड हुआ वैसे ही उसका कत्ल कर देगा। पीड़िता ने यह भी बताया कि पिता उसे दुबई ले जाने के लिए दबाव डाल रहा था। इससे किशोरी परेशान रहती थी। वह कई दिनों से स्कूल में भी गुमसुम रह रही थी।

प्रिंसिपल ने जब उससे प्यार से पूछा तो उसने आप बीती बताई। आरोपी बाप की करतूत प्रिंसिपल ने सीधे पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल को बताई जिसके बाद महिला पुलिस टीम ने लड़की का बयान लिया। पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल ने कहा कि नाबालिग बेटी ने पिता पर आरोप लगाए हैं।

हमने चिकित्सा जांच कराने के बाद पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा वहीं पीड़िता को परिजन के संरक्षण में भेजा गया है।

error: Content is protected !!