यूपी में भाजपा की चुनावी तैयारी शुरू, वरुण विरोधियों पर बरसे

varun gandhiबरेली। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूती देने की कवायद के तहत बुधवार को यहां भाजपा ने एक रैली आयोजित की। इस रैली में भाजपा महासचिव वरुण गांधी ने अखिलेश सरकार से लेकर पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर प्रहार किए।

वरुण ने विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास के लिए एक ईमानदारी पार्टी और ईमानदार नेता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव और मायावती के शासनकाल में प्रदेश में सुव्यवस्थित तरीके से भ्रष्टाचार किया गया। उन्होंने कहा कि हमलोग एक-दो लाख करोड़ रुपये के घोटाले के बारे में पढ़ते हैं। ये महज आंकड़े नहीं है। इससे लाखों स्कूल बनाए जा सकते थे, लाखों नौजवानों की बेरोजगारी दूर की जा सकती थी।

गौरतलब है कि यूपी में लोकसभा की 80 सीटें और भाजपा के यहां से मात्र नौ सांसद हैं। पार्टी को केंद्र की सत्ता पर काबिज होने के लिए यूपी से अच्छी संख्या में सांसदों की दरकार है इसलिए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह यहां विशेष रणनीति के तहत युवा नेता वरुण गांधी को आगे ला रहे हैं। माना जा रहा है कि वरुण इस बार सुल्तानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। अभी वह पीलीभीत से सांसद हैं। सुल्तानपुर सीट अमेठी और रायबरेली के पड़ोस में है, जहां से उनके चचेरे भाई राहुल गांधी और ताई सोनिया गांधी सांसद हैं।

error: Content is protected !!