सांसद के निवास पर ही रख दिया चुनाव प्रशिक्षण

badmer thumbबाड़मेर / सरहदी जिले बाड़मेर के जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा स्थानीय सांसद हरीश चौधरी के सिनेमा हाल और उनके निवास स्थान और कार्यालय पर चुनाव में लगे सरकारी कारिंदो के चुनावी प्रशिक्षण करने पर आपति जताते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत कि हें।
भाजपा शहर महामंत्री रमेश गौड़ ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा स्थानीय सांसद के सिनेमा हाल और उनके निवास स्थान और कार्यालय पर चुनावो में लगे सरकारी कारिंदो के प्रशिक्षण आयोजित कर चुनावी पारदर्शिता और आचार संहिता का उलंघन किया जा रहा हें ,जबकि इस स्थान पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मजमा रहता हें। जिला निर्वाचन अधिकारी को इस बारे में पूर्ण ज्ञान होने पर भी इसी स्थान को प्रशिक्षण के लिए चुन प्रशिक्षण आयोजित कराये जा रहे हें। उन्होंने चुनाव आयुक्त से आचार संहिता का उलंघन करने वाले अधिकारियो के खिलाफ कार्यवाही करने के कि मांग हें।
जालम सिंह रावलोत ने शिव से भरा परचा ,वापस मान गए 
भाजपा मेरी माँ ,अमीनखां को हराना हमारा मकसद 
बाड़मेर जिले कि शिव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से टिकट नहीं मिलाने से नाराज पूर्व विधायक डॉ जालम सिंह रावलोत ने अपने समर्थको के साथ अपना नामांकन भरा ,नामांकन भरने के बाद उन्होंने आयोजित सभा में कहा कि भाजपा मेरी माँ हें ,हमारा मकसद अमिन खान को हराना हें। पार्टी के हित में काम करूंगा ,लोगो के विशवास पर खरा उतरूंगा। इधर भाजपा के हाई कमान के साथ वार्ता और भाजपा के समर्थको कि समझाईस के बाद जलम सिंह ने पर्चा वापस लेने पर अपनी सहमति दे दी हें जबकि उनके समर्थक परचा उठाने से मन कर रहे हें मगर जालम सिंह ने अपने समर्थको से कहा कि भाजपा का मुझ पर दबाव हें पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता। सूत्रो के अनुसार जालम सिंह ने पार्टी हित में परचा वापस लेने कि सहमति जताई हें।
-चंदन सिंह भाटी
error: Content is protected !!