मतगणना से पूर्व उम्मीदवारो के दिलो कि धड़कने हुई तेज़

badmer thumbबाड़मेर / एक दिसंबर को सम्पन हुए विधानसभा चुनावो मर आम जनता द्वारा बम्पर वोटिंग कर सभा प्रत्यासियो को सकते में डाल दिया। रविवार को होने वाली मतगणना को लेकर अभी से सभी पार्टी प्रत्यासियो और उनके समर्थको कि धड़कने तेज हो गयी हेह साथ सट्टा बाज़ार के सटोरियो कि भी नज़ारे हें इन   चुनावो में प्रत्यासियो कि  से लेकर वोट लेने कि क्षमता तक के करोडो रुपयो के सट्टे लगे हें।
बाड़मेर जिले कि सात विधानसभा सीटो कि मतगणना रविवार को राजकीय महाविद्यालय में शुरू होगीए ,मतगणना से पहले शहर से लेकर ग्रामीण चौपालो तक अपने अपने प्रत्यासियो के हर जीत के आंकलन किये जा रहे हें ,मौजूदा समय में भाजपा कांग्रेस और निर्दलीय अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हें यानि मतगणना से पूर्व कोई भी प्रत्यासी अपनी हार नहीं मान रहा। अलबता राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री और कद्दावर जाट नेता हेमाराम चौधरी ने बेबाकी से बयां दिया कि उनकी स्थति कमज़ोर हें। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस में हड़कम्प सा मचा हें।
बाड़मेर में सभी अपने अपने गणित लगाकर अपने समर्थक प्रत्यासी को जीता हुआ दिखने का प्रयास किया जा रहा हें ,ऱविवार को सभी प्रत्यासियो का राज्निओटिक भाग्य ई वी एम् से बाहर आ जायेगा। मतगणा से पहले विभिन दलो के प्रत्यासियो के दिलो कि धड़कने तेज हो गयी हें। शनिवार का दिन काटना उनके लिए भारी हो गया हें।
chandan singh bhati
error: Content is protected !!